Covid 19: हिमाचल प्रदेश में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, मास्क पहनना हुआ जरूरी!
Advertisement

Covid 19: हिमाचल प्रदेश में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, मास्क पहनना हुआ जरूरी!

Covid Case in Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश में करीब एक साल के बाद 24 घंटों के अंदर 389 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैं.

Covid 19: हिमाचल प्रदेश में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, मास्क पहनना हुआ जरूरी!

Covid Case in Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश में अब कोरोना डराने लगा है. लगातार प्रदेश में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं.  करीब एक साल के बाद 24 घंटों के अंदर प्रदेश में 389 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैं. जो सही में डराने वाला आंकड़ा है. बता दें, कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी होने के बाद अब हिमाचल प्रदेश में एक्टिव मामले 1,705 तक पहुंच चुके हैं. 

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राहत की बात यह है कि कोरोना से किसी भी मरीज की जान नहीं गई है. वहीं आज कोरोना के मुद्दे पर बात करते हुए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (Himachal Pradesh CM) ने लोगों को सलाह दी है कि वह भीड़भाड़ वाले इलाकों में मास्क पहने और कोरोना नियमों का पालन करें. साथ ही हिमाचल प्रदेश के अस्पतालों में मास्क के साथ आना अनिवार्य कर दिया गया है.  इसके साथ साथ प्रदेश में स्थानीय लोगों और पर्यटकों से प्रशासन ने भी कोरोना को लेकर सभी निर्देशों को पालन करने की अपील की है. 

Sunscreen Benefit: चमकती त्वचा के लिए हर रोज लगाए सनस्क्रीन, जाने इसके फायदे और लगाने का सही तरीका

सीएम ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि, प्रदेशवासियों को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना और भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर मास्क पहनना चाहिए. ताकि इस वायरस को फैलने से रोका जा सके. साथ ही कहा कि आप सभी को डरने की जरूरत नहीं है. बस अब लोगों को कोरोना के साथ जीना होगा. इसके लिए सतर्कता जरूरी है. 

जानकारी के अनुसार,  मामलों में हो रहे इजाफे को देखते हुए प्रदेश में टेस्टिंग का काम भी बढ़ रहा है. वहीं स्वास्थ्य विभाग की ओर से सभी जिला उपायुक्तों को अपने जिले में कोरोना की टेस्टिंग को बढ़ाने के निर्देश जारी किए गए हैं. ताकि किसी तरह की दिक्कत नहीं हो. 

Watch Live

Trending news