Himachal News: संसद से विपक्षी सांसदों को बर्खास्त किए जाने को लेकर ऊना में कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement

Himachal News: संसद से विपक्षी सांसदों को बर्खास्त किए जाने को लेकर ऊना में कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

Una News in Hindi: संसद से विपक्षी सांसदों को बर्खास्त किए जाने को लेकर हिमाचल के ऊना में कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया. बोले मोदी सरकार की हिटलर शाही और सांसदों के बर्खास्त की आवाज को गांव गांव तक पहुंचाएंगे. 

Himachal News: संसद से विपक्षी सांसदों को बर्खास्त किए जाने को लेकर ऊना में कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

Una News: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में आज कांग्रेस पार्टी द्वारा जिला मुख्यालय पर संसद में विपक्षी सांसदों को बर्खास्त किए जाने के मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

New Year: क्रिसमस और न्यू इयर को लेकर हिमाचल में बढ़ेगा पर्यटन कारोबार, होटलों में दिया जा रहा है डिस्काउंट!

आज के इस प्रदर्शन में ऊना सदर से कांग्रेस के पूर्व विधायक सतपाल रायजादा सहित  कार्यकर्ताओं ने इस प्रदर्शन में भाग लिया.  मीडिया से रूबरू होते हुए सतपाल रायजादा ने बताया की दिल्ली में संसद के अंदर हमारे सांसदों को अपनी आवाज उठाने को लेकर बर्खास्त किया गया है क्योंकि इन सांसदों ने लोकतंत्र को बचाए रखने के लिए अपनी आवाज संसद में उठाई है, जिसको लेकर मोदी सरकार की हिटलर शाही के चलते उन्हें बर्खास्त किया गया है.  

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की हिटलर शाही बर्दाशत नहीं की जाएगी. अभी तो यह सांकेतिक प्रदर्शन है. आने वाले दिनों में लोगों के बीच कांग्रेस पार्टी जाएगी और मोदी सरकार की हिटलर शाही किस प्रकार काम कर रही है और लोगों की आवाज संसद में उठाने वाले सांसदों को बर्खास्त कर रही है जनता द्वारा चुने गए सांसदों को संसद में आवाज नहीं उठाने दी जा रही है. आज संसद के अंदर कोई भी आवाज नहीं उठा सकता हैं. कांग्रेस पार्टी चुनावों से पहले मोदी सरकार का काला चिट्ठा खोलेगी और बताया जाएगा कि जो भी लोकतंत्र की हत्या करेगा उसका हम विरोध करेंगे. 

Himachal BJP: शीतसत्र के चौथे दिन BJP ने 5 लाख नौकरियों की मांग को लेकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

इस लोकतंत्र को बनाने के लिए जो हमारे लीडरों ने अहम योगदान दिया है. इस लोकतंत्र को हम खत्म नहीं होने देंगे, जो भी लोकतंत्र की व्यवस्था को हमारे लीडर ने बनाया है. आज इस व्यवस्था के तहत अगर कोई सांसद अपनी आवाज संसद में उठता है, तो उसको बर्खास्त किया जाता है, जिसको कांग्रेस पार्टी सहन नहीं करेगी और इसका वह विरोध कर रही है.  

Trending news