कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष राजिंद्र राणा ने BJP पर कसा तंज, कहा-पार्टी नहीं करती है काम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1385920

कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष राजिंद्र राणा ने BJP पर कसा तंज, कहा-पार्टी नहीं करती है काम

हिमाचल में इस साल के आखिरी में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. इस बीच पार्टियों में चुनाव को लेकर जमकर तैयारी चल रही है. वहीं एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी लगातार जारी है.  

कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष राजिंद्र राणा ने BJP पर कसा तंज, कहा-पार्टी नहीं करती है काम

हमीरपुर/अरविंदर सिंह: प्रदेश में जैसे-जैसे चुनावों नजदीक आते जा रहे हैं वैसे-वैसे पार्टियों के द्वारा सम्मेलनों का कार्यक्रम भी बढ़ रहा है.  हमीरपुर जिला के सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में अनुसूचित जाति वर्ग के सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने शिरकत की. इस मौके पर राणा ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला और कांग्रेस पार्टी के द्वारा अनुसूचित जाति वर्ग के लिए किए गए कार्यों का व्याख्यान किया. 

Rashmika Mandanna और सलमान खान ने 'सामी-सामी' गाने पर किया डांस, फैंस दिखे खुश 

इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के प्रचार में कूदने पर भी जमकर चुटकी ली.  इस अवसर पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजेंद्र दास अनुसूचित जाति वर्ग के कांग्रेस प्रदेश कोऑर्डिनेटर एडवोकेट केसी भाटिया सहित पार्टी के कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे. 

Surya Grahan On Diwali: दीपावली पर सूर्य ग्रहण का साया! अगले दिन नहीं हो पाएगा गोवर्धन पूजा, जानें समय

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए विधायक राजेंद्र राणा ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि पार्टी ने अगर प्रदेश में विकास करवाया होता, तो उन्हें चुनावों के समय प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित केंद्रीय मंत्रियों के प्रचार की आवश्यकता नहीं पड़ती. राणा ने चुटकी लेते हुए कहा कि लोगों को आशाकी प्रधानमंत्री प्रदेश में जन सभाओं के दौरान जनता को राहत देने की बात करेंगे, लेकिन वह केवल लोगों को सब्जबाग दिखाकर ही चले जा रहे हैं. 

वहीं, चुनाव आयोग की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने कहा कि 2017 में हिमाचल प्रदेश में चुनाव आचार संहिता अक्टूबर के प्रथम हफ्ते में लग गई थी क्योंकि प्रदेश के पहाड़ी इलाकों में नवंबर माह में बर्फबारी शुरू हो जाती है, लेकिन वर्तमान समय में चुनाव आयोग अभी तक इस मुद्दे पर कुछ नहीं कर रहा है. 

राणा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा चुनाव आयोग पर दबाव बनाकर चुनावों को आगे करने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि इसी तरह से शिमला नगर निगम के चुनाव भी भाजपा के द्वारा नहीं करवाए गए हैं. 

विधायक राजेंद्र राणा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा बताएं कि उन्होंने अपने चुनावी घोषणा पत्र के कितने वादे पूरे किए हैं. उन्होंने कहा कि महंगाई बेरोजगारी कम करने का वायदा करके सत्तासीन हुई भाजपा ने इसको बढ़ाने का काम किया है उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता भाजपा से तंग आ चुकी है और उपचुनाव की तरह ही विधानसभा चुनाव में इसका जवाब भाजपा को देगी. 

Watch Live

Trending news