CM जयराम ठाकुर ने मिंजर मेले की सांस्कृतिक संध्या में की शिरकत, रंगारंग कार्यक्रम का उठाया लुत्फ
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1283590

CM जयराम ठाकुर ने मिंजर मेले की सांस्कृतिक संध्या में की शिरकत, रंगारंग कार्यक्रम का उठाया लुत्फ

CM जयराम ठाकुर ने ट्वीट करके लिखा कि, आज मिंजर मेले की सांस्कृतिक संध्या में रंगारंग कार्यक्रमों का लुत्फ उठाया. मेले और त्यौहार राज्य की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का अभिन्न अंग हैं. मिंजर महोत्सव के सफल आयोजन हेतु स्थानीय जिला प्रशासन एवं जनता को बधाई. 

CM जयराम ठाकुर ने मिंजर मेले की सांस्कृतिक संध्या में की शिरकत, रंगारंग कार्यक्रम का उठाया लुत्फ

शिमला: हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने रविवार शाम को ऐतिहासिक चंबा चौगान में आयोजित मिंजर मेले की सांस्कृतिक संध्या की अध्यक्षता की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने मिंजर महोत्सव आयोजन समिति द्वारा निकाली गई स्मारिका का विमोचन भी किया. 

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मेले और त्यौहार राज्य की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का एक अभिन्न अंग है.  उन्होंने मिंजर के उपलक्ष्य में राज्य के लोगों और विशेष रूप से चंबा के निवासियों की खुशहाली और समृद्धि  की कामना की. साथ ही लोगों को इसके लिए बधाई दी.

Sawan 2022: सावन के महीने में पहने हरे रंग के कपड़े, महादेव की बनेगी कृपा

सीएम ने किया ट्वीट
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट करके लिखा कि, आज मिंजर मेले की सांस्कृतिक संध्या में रंगारंग कार्यक्रमों का लुत्फ उठाया. मेले और त्यौहार राज्य की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का अभिन्न अंग हैं. मिंजर महोत्सव के सफल आयोजन हेतु स्थानीय जिला प्रशासन एवं जनता को बधाई. 

Sawan 2022: सावन के महीने में अपने घर में लगाए ये पौधे, धन-दौलत की नहीं होगी कमी!

कार्यक्रम में आयोजन समिति के अध्यक्ष एवं उपायुक्त डी.सी. राणा ने मुख्यमंत्री  को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया. बता दें, इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध बॉलीवुड गायिका ममता शर्मा ने अपनी प्रस्तुति दी.  ऐसे में उनके शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. 

इस भव्य कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष डॉ. हंस राज, मुख्य सचेतक बिक्रम जरयाल, स्थानीय विधायक पवन नैय्यर, विधायक जिया लाल, जिला भाजपा अध्यक्ष जसबीर नागपाल, एपीएमसी के अध्यक्ष डी.एस. ठाकुर और जिले के अन्य प्रमुख नेता इस अवसर पर उपस्थित थे. 

Watch Live

Trending news