HRTC पेंशनरों के ग्रेच्युटी की अदायगी के लिए CM जयराम ने जारी किए 110 करोड़ रुपये
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1250368

HRTC पेंशनरों के ग्रेच्युटी की अदायगी के लिए CM जयराम ने जारी किए 110 करोड़ रुपये

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम सरकार ने शुक्रवार को परिवहन निगम के सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लंबित डीसीआरजी और लीव-इनकैशमेंट बिलों की अदायगी के लिए 110 करोड़ रुपये की राशि जारी की है.

HRTC पेंशनरों के ग्रेच्युटी की अदायगी के लिए CM जयराम ने जारी किए 110 करोड़ रुपये

HRTC Pensioners: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम सरकार ने शुक्रवार को परिवहन निगम के सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लंबित डीसीआरजी और लीव-इनकैशमेंट बिलों की अदायगी के लिए 110 करोड़ रुपये की राशि जारी की है. ऐसा होने से निगम के 1,143 पेंशनर्स लाभांवित होंगे. 

Khuda Haafiz 2 Agni Pariksha Review: बड़े पर्दे पर रिलीज हुआ खुदा हाफिस 2, देखने से पहले पढ़ लें यह रिव्यू

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यहां बताया कि हिमाचल पथ परिवहन निगम के सेवानिवृत्त कर्मचारियों के पिछले कुछ वर्षों से लम्बित डेथ-कम-रिटायरमेंट ग्रेच्युटी (डीसीआरजी) तथा लीव इनकैशमेंट बिलों की अदायगी के लिए प्रदेश सरकार ने परिवहन निगम को 110 करोड़ रुपये जारी किए हैं.  उन्होंने कहा कि इस साल मार्च महीने में आयोजित बैठक में पेंशनर्ज कल्याण मंच के पदाधिकारियों ने इस मामले के बारे में उन्हें अवगत करवाया था. 

Sawan Somwar 2022: सावन के सोमवार में इन चीजों का सेवन करना होता है फलदायक, महादेव रहते प्रसन्न!

आगे सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि निगम ने इस साल अप्रैल माह के दौरान सेवानिवृत्त कर्मचारियों को पेंशन जारी की है, जो पहले 6 से 7 महीने के विलंब से जारी होती थी.साथ ही कहा कि प्रदेश सरकार ने साल 2021-22 में हिमाचल पथ परिवहन निगम को वेतन और पेंशन की अदायगी के लिए 674 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की है.  

Watch Live

Trending news