CM का नेता प्रतिपक्ष पर पलटवार! 'विकास करवाने की जिद्द होना कोई तानाशाही नहीं'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1255644

CM का नेता प्रतिपक्ष पर पलटवार! 'विकास करवाने की जिद्द होना कोई तानाशाही नहीं'

अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के निर्माण को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि ये स्कूल का भवन या मैदान नहीं जो 1 दिन में बनकर तैयार हो जाए. यह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा है.

 

photo

हमीरपुर: सीएम जयराम ठाकुर एक दिवसीय दौरे को लेकर भोरंज विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लोगों की जन समस्याओं को सुना और उनका निवारण भी किया.

इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा. जयराम ठाकुर ने कांग्रेस नेताओं द्वारा बीते रोज हमीरपुर में दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि किसी भी काम को करने में समय लगता है.

उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का निर्माण कार्य वर्षों तक चलता है. ये कोई खेल का मैदान या स्कूल भवन नहीं है जो 1 दिन में तैयार हो जाए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर सही मायने में बड़ा हवाई अड्डा बनाना चाहती तो अपने समय में इसके निर्माण की प्रक्रिया शुरू कर देती.

उन्होंने कहा कि निर्माण प्रक्रिया के लिए समय लगता है, इसलिए अब बल्ह क्षेत्र में चयनित भूमि पर हवाई अड्डे के निर्माण का काम शुरू हुआ है. आने वाले समय में यह हवाई अड्डा लोगों के लिए काफी लाभकारी सिद्ध होगा जिससे पर्यटन को भी हिमाचल में बढ़ावा मिलेगा.

हमीरपुर में हिमाचल कांग्रेस चुनाव प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सीएम को जिद्दी कहने पर जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के विकास करवाने की जिद्दी होना कोई तानाशाही नहीं है. उन्होंने कहा कि हिमाचल के सर्वागीण विकास के लिए काम करना चाहते हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी को इसमें जिद्द दिखाई देती है.

वहीं, मुकेश अग्निहोत्री द्वारा लगातार की जा रही बयानबाजी पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्हें किसी से नाराजगी नहीं है. वे उनका नाम तक नहीं लेते हैं बिना नाम लिए बोलते हैं. मुकेश अग्निहोत्री इसमें अपने लिए ही सब समझते हैं। उन्होंने कहा कि अग्निहोत्री अपनी राजनीतिक इंपॉर्टस दिखाना चाहते हैं.

सीएम के दौरे के दौरान भोरंज की विधायक कमलेश कुमारी, जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा , एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, कौशल विकास निगम के उपाध्यक्ष नवीन शर्मा सहित प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद रहे.

Trending news