Electricity Bill: बिजली का बिल नहीं है जमा? तो फटाफट कर लें जमा, वरना कट जाएगा कनेक्शन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1976109

Electricity Bill: बिजली का बिल नहीं है जमा? तो फटाफट कर लें जमा, वरना कट जाएगा कनेक्शन

Chamba News in Hindi: चंबा में समय पर बिजली के बिल जमा नहीं करवाने वाले 300 उपभोक्ताओं की बिजली काटने के निर्देश दिए गए हैं. ऐसे में इस फरमान के जारी होने से बिजली बिल जमा नहीं करवाने वालों में हड़कंप मच गया है. 

Electricity Bill: बिजली का बिल नहीं है जमा? तो फटाफट कर लें जमा, वरना कट जाएगा कनेक्शन

Chamba News: चंबा नंबर दो सब डिवीजन के अंतर्गत 300 उपभोक्ताओं के समय पर बिजली के बिल जमा नहीं करवाने पर बिजली बोर्ड ने इन उपभोक्ताओं पर बड़ी कार्रवाई करने का निर्णय लिया है.  इन उपभोक्ताओं के बिजली के बिल जमा नहीं होने की वजह से बिजली बोर्ड की पेंडेंसी की रकम लाखों में बढ़ रही है. इसीलिए इन उपभोक्ताओं की बिजली अस्थाई तौर पर काटने का निर्णय बिजली बोर्ड प्रबंधन वर्ग ने लिया है. 

 Aaj ka Rashifal: जानें आज कैसा रहेगा कर्क, सिंह सहित इन चार राशि वालों की किस्मत!

जिसके लिए बिजली काटने के लिए टीमें भी बिजली बोर्ड प्रबंधन की ओर से फ़ील्ड में लगा दी गई है.  बिजली बोर्ड की इस तरह की कार्रवाई से बिजली के बिल जमा नहीं करवाने वालों में हड़कंप है. 

उधर, एसडीओ अजय कुमार ने कहा की चंबा सबडिवीजन की अंतर्गत आने वाले इन उपभोक्ताओं के समय पर बिजली बिल जमा नहीं करवाने पर उन्हें नोटिस जारी करके बिजली के बिल जमा करवाने की हिदायत दी जा चुकी है, लेकिन बिजली बोर्ड की इस हिदायत को इन उपभोक्ताओं ने गंभीरता से नहीं लिया है. 

 Himachal Pradesh News: हिमाचल में कल से शुरू होगी विकसित भारत यात्रा, अनुराग ठाकुर ने की बैठक

इसलिए बिजली बोर्ड प्रबंधन वर्ग ने समय पर बिजली के बिल जमा नहीं करवाने वाले इन उपभोक्ताओं के बिजली के कनेक्शन काटने के निर्देश जारी कर दिए हैं. उन्होंने बताया कि एक बार बिजली के कनेक्शन कटने पर दोबारा बिजली का कनेक्शन लेने की एवज में उपभोक्ताओं को एक्स्ट्रा चार्जेज़ देने के साथ-साथ औपचारिकताएं भी पूरी करनी होगी. 

बहरहाल उन्होंने बिजली के बिल समय पर नहीं भरने वालों से समय पर बिजली के बिल जमा करवाने की अपील की है ताकि बिजली बोर्ड प्रबंधन को उपभोक्ताओं के बिजली के कनेक्शन न काटना पड़े. 

 

Trending news