Himachal Pradesh News: उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने किया रक्तदान, लोगों से की ये अपील
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1829081

Himachal Pradesh News: उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने किया रक्तदान, लोगों से की ये अपील

Himachal Pradesh News: उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने आज जिला मुख्यालय नाहन स्थित प्रेस क्लब भवन में आयोजित रक्तदान शिविर में रक्तदान किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से भी ब्लड डोनेट करने की अपील की.   

Himachal Pradesh News: उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने किया रक्तदान, लोगों से की ये अपील

देवेंद्र वर्मा/नाहन: सामाजिक कार्य में अपनी भूमिका निभाने वाले सिरमौर प्रेस क्लब द्वारा आज जिला मुख्यालय नाहन स्थित प्रेस क्लब भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर में उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान विशेष रूप से मौजूद रहे. शिविर में मंत्री हर्षवर्धन चौहान, विधायक अजय सोलंकी व एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने भी रक्तदान किया. 

हिमाचल प्रदेश के मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने लोगों से की रक्तदान की अपील
वहीं, मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि प्रेस क्लब ने रक्तदान शिविर आयोजित कर सराहनीय कार्य किया है. समाज के सभी लोगों को इस तरह के नेक कार्यों में आगे आकर अपना योगदान देना चाहिए. उन्होंने कहा कि रक्तदान सबसे बड़ा महादान है. किसी के रक्तदान करने से व्यक्ति को नया जीवन मिलता है.

ये भी पढ़ें- सभी वाहनों के लिए खुला है चंडीगढ़-शिमला हाइवे!

मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने रक्तदान करते हुए जाहिर की खुशी 
हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि आज उन्हें पहली बार अपना ब्लड डोनेट करने का अवसर मिला है. उन्होंने इस बात पर भी खुशी जताई कि इस रक्तदान शिविर में विभिन्न धर्मों के लोगों ने हिस्सा लेकर रक्तदान किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पत्रकारिता समाज जहां अपनी कलम के जरिए लोगों को जागरूक करने का बीड़ा उठाता है, वहीं सामाजिक कार्यों में भी पत्रकारिता की अहम भूमिका है.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में आई आपदा के बीच तेज हुई राजनीति, वार-पलटवार का दौर जारी

नाहन से कांग्रेस विधायक अजय सोलंकी ने भी किया रक्तदान
हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि रक्तदान शिविर में नाहन से कांग्रेस विधायक अजय सोलंकी ने आज 36वीं बार रक्तदान किया. उन्होंने कहा कि रक्तदान के लिए सभी लोगों को आगे आना चाहिए, क्योंकि इससे बड़ा कोई दान नहीं है. वहीं, 29वीं बार रक्तदान करने पहुंचे वरिष्ठ पत्रकार अरुण साठी ने भी प्रेस क्लब के इस कार्य की सराहना की और कहा कि पत्रकारिता समाज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है. हर क्षेत्र में अपनी सक्रिय भूमिका निभाता है.

WATCH LIVE TV

Trending news