BJP Protest: हिमाचल में जारी है बीजेपी का कांग्रेस पर वार, MLA फंड रोकने सहित कई मुद्दों पर कर रही प्रदर्शन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1586342

BJP Protest: हिमाचल में जारी है बीजेपी का कांग्रेस पर वार, MLA फंड रोकने सहित कई मुद्दों पर कर रही प्रदर्शन

BJP protest in himachal Pradesh: पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मंडी में प्रेस वार्ता की, इस दौरान उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा सरकारी संस्थानों को बंद किये जाने पर हमला बोला है.

BJP Protest: हिमाचल में जारी है बीजेपी का कांग्रेस पर वार, MLA फंड रोकने सहित कई मुद्दों पर कर रही प्रदर्शन

BJP protest in himachal: पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मंडी में प्रेस वार्ता की, इस दौरान उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा सरकारी संस्थानों को बंद किये जाने पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार हमारे द्वारा खोले गए सरकारी संस्थानों को बंद कर रही है और मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू शिवरात्रि महोत्स में आकर भी यहां शिवरात्रि की बात ना करके यहां पर सरदार पटेल विद्यालय को बंद करने के बात कही जो कि बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है.  

Municipal Election Shimla: शिमला एमएसी चुनाव के लिए वोटर्स इस डेट से पहले बनवा लें 'Voter Id'

इसके साथ ही उन्होंने ये कहा कि मंडी में चल रही सरदार पटेल को बंद करने का कांग्रेस पार्टी साजिश कर रही है.  भारतीय जनता पार्टी सरकार के दौरान दो प्रोजेक्ट शिवधाम और इंटरनेशनल एयरपोर्ट शुरू का काम शरू किया, इन दोनो प्रोजेक्ट के लिए चालू वित् वर्ष बजट में शिवधाम के लिए 200 करोड़ ADB के माध्यम से और इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए एक हजार का प्रावधान किया गया था. 

जयराम ठाकुर ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खू लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि पूर्व सरकार ने इन प्रोजेक्ट के लिए कोई प्रावधान नही किया था. इसके साथ उन्होंने ये कहा कि प्रदेश के दो बड़े जिलो में लोग अपने आप को अपमानित महसूस कर रहे हैं , लेकिन हम कांगडा और मंडी के अपमान और विकास के साथ खिलवाड़ नही होने देंगे और इस लड़ाई को पूरी ताकत के साथ लड़ेंगे. 

ऐसे में आज भी बीजेपी ने कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों और निर्णय के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान किया. वहीं जानकारी अनुसार, सरकार के खिलाफ आज से रोष रैली के माध्यम से भाजपा पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के नेतृत्व में राज्यपाल से मिलकर ज्ञापन भी सौंपा जाएगा.

Shilpa Shetty Oops Moment: बिना ब्रा के ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहन बुरी तरह से ट्रोल हुए शिल्पा शेट्टी, फैंस ने कह दी ये बात

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने आरोप लगाया कि वर्तमान सरकार हर तरफ तालाबंदी करने पर उतर आई है.  इसके साथ ही विधायक क्षेत्र विकास निधि की अंतिम किस्त के 50 लाख रुपए और जिलाधीशों के माध्यम से विकास कार्यों के लिए अलग-अलग मदों में मिलने वाली राशि को रोक दिया गया है. 

Watch Live

Trending news