Bilaspur News: बिलासपुर में अनुराग ठाकुर ने मोदी की जीत की हैट्रिक का किया दावा, कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2262078

Bilaspur News: बिलासपुर में अनुराग ठाकुर ने मोदी की जीत की हैट्रिक का किया दावा, कही ये बात

Anurag Thakur News: बिलासपुर के नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर पहुंचे.

Bilaspur News: बिलासपुर में अनुराग ठाकुर ने मोदी की जीत की हैट्रिक का किया दावा, कही ये बात

Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनावों को महज एक सप्ताह का समय रह गया है. 1 जून को हिमाचल प्रदेश की चार लोकसभा सीटों पर आम चुनाव व छह विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने है और 4 जून को मतगणना होनी है. ऐसे में राजनीतिक दलों के प्रत्याशी लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. 

इसी के मद्देनजर हमीरपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बिलासपुर के नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र के चुनावी दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने खुल्मी, मंडयाली, टोबा, बेहल, समलेतु, तनबोल व जामली पंचायत में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में भाग लिया और केंद्र सरकार के 10 वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई, तो प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. 

वहीं इस दौरान नैनादेवी से भाजपा विधायक रणधीर शर्मा सहित पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद रहे. अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगाते हुए फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने का दावा किया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि पंजाब के पटियाला में आयोजित पीएम नरेंद्र मोदी की शानदार रैली से यह साफ हो चला है की पंजाब की जनता को अब महसूस हो गया है कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने उन्हें ठगने का काम किया है. 

अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने सत्ता में आते ही कांग्रेस के भ्रष्टाचार मामलों के ख़िलाफ कार्रवाई करने की बात कही थी, मगर आप पार्टी उनसे भी बड़ा भ्रष्टाचार किया और आपस में सांठ-गांठ कर एकजुट हो गये हैं. इसलिए जनता आज विकल्प के रूप में नरेंद्र मोदी की ईमानदार सरकार को देख रहे हैं. 

वहीं, हमीरपुर संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल रायज़ादा द्वारा कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में ऊना रेलवे लाइन का निर्माण होने व अनुराग ठाकुर द्वारा जबरन इसका श्रेय लेने के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता केवल झूठ की राजनीति करते आये हैं. अंब, इंदौरा व दौलतपुर चौक रेलवे स्टेशन दोनों का उद्घाटन उनके द्वारा ही करवाया गया था और सन् 1992 में ऊना रेलवे लाइन का उद्घाटन उस समय के केंद्रीय रेल मंत्री नीतीश कुमार व पहले सांसद और फिर मुख्यमंत्री बने प्रेम कुमार धूमल द्वारा करवाया गया था. 

साथ ही अनुराग ठाकुर ने पूर्व यूपीए सरकार के 45 वर्षों के कार्यकाल के दौरान प्रदेश में कोई भी बड़ा प्रोजेक्ट ना आने का आरोप लगाते हुए प्रदेश को एम्स, ट्रिपल आईटी, एनआईटी व सेंट्रल यूनिवर्सिटी जैसी कई सौगातें केंद्र में भाजपा सरकार के कार्यकाल में मिलने की बात कही है.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news