Himachal News: BJP के स्थापना दिवस पर बिलासपुर में हुआ त्रिदेव सम्मेलन, अनुराग ठाकुर ने की शिरकत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2191995

Himachal News: BJP के स्थापना दिवस पर बिलासपुर में हुआ त्रिदेव सम्मेलन, अनुराग ठाकुर ने की शिरकत

Bilaspur BJP News: भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर भाजपा कार्यालय बिलासपुर में त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन हुआ. इस दौरान केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने सम्मेलन में मुख्यरूप से शिरकत की. 

Himachal News: BJP के स्थापना दिवस पर बिलासपुर में हुआ त्रिदेव सम्मेलन, अनुराग ठाकुर ने की शिरकत

Bilaspur News: भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के खास मौके पर भाजपा कार्यालय बिलासपुर में त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने मुख्यरूप से शिरकत किया. इसके साथ ही हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से पूर्व सांसद सुरेश चंदेल व बिलासपुर सदर विधायक त्रिलोक जमवाल सहित पार्टी पदाधिकारी व बिलासपुर सदर मंडल के बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक व बीएलए मौजूद रहे. 

बिलासपुर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का जोरदार स्वागत किया, जिसके बाद अनुराग ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी का झंडा रोहण भी किया. वहीं इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के 45वें स्थापना दिवस पर सभी कार्यकर्ताओं को बधाई. साथ ही लोकसभा चुनाव में एक बार फिर देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनने व अगले तीन वर्षों में देश को दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का दावा भी किया है. 

अनुराग ठाकुर ने विपक्षी दलों के गठबंधन पर भी निशाना साधते हुए पंजाब में आम आदमी पार्टी द्वारा कांग्रेस को भ्रष्ट करार देते हुए उनके साथ हाथ ना मिलाने की बात करते है. ममता बनर्जी द्वारा कांग्रेस को समर्थन ना देना, कम्युनिष्ट पार्टी द्वारा राहुल गांधी के ख़िलाफ अपना उम्मीदवार उतारना, आतंकवाद फैलाने वाले संगठनों द्वारा राहुल गांधी के चुनाव को समर्थन देना. 

साथ ही अनुराग ठाकुर ने कर्नाटक की सभी सीटों पर भाजपा एनडीए उम्मीदवारों की जीत के साथ ही हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों व छह सीटों के विधानसभा उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवारों की जीत का दावा भी किया है. अनुराग ठाकुर का कहना है कि कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश में अपना घर संभालने में लगी व छह बागी विधायकों के बाद और कितने लोग पार्टी छोड़कर जाएंगे इस बात की उन्हें चिंता सता रही, जिसका नतीजा है कि प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस पार्टी अपने उम्मीदवार नहीं उतार पा रही है. 

वहीं, मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत से कांग्रेस पार्टी नेताओं द्वारा मंडी क्षेत्र के विकास में योगदान पर सवाल पूछे जाने पर अनुराग ठाकुर पलटवार करते हुए कहा कि जनता द्वारा चुने गये कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधियों ने मंडी क्षेत्र के विकास में क्या योगदान दिया. उनको इस बात का हिसाब देना चाहिए ना कि कंगना रनौत से सवाल पूछना चाहिए. 

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा कांग्रेस बागी विधायकों को करोड़ों रुपये देकर भाजपा में शामिल किए जाने के बयान पर पलटवार करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री को तथ्यों के आधार पर बयानबाजी करनी चाहिए और उनके पास कोई सबूत है तो उसे जनता के समक्ष पेश करें ना की अपनी सरकार की फेलियर को पैसे से जोड़कर आधारहीन बयानबाजी करें. 

गौरतलब है कि अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर जिला के दौरे के दौरान सदर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत भाजपा कार्यालय बिलासपुर में त्रिदेव सम्मेलन, नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जगातखाना में एससी मोर्चा सम्मेलन व घवांडल में भाखड़ा विस्थापित प्रकोष्ठ सम्मेलन में भाग लिया है.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news