बिलासपुर में बीती रात मामूली बात पर दो गुटों चले लाठी-डंडे! वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2344930

बिलासपुर में बीती रात मामूली बात पर दो गुटों चले लाठी-डंडे! वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Bilaspur News: बिलासपुर के दकडी चौक घुमारवीं में बीती रात हुई जमकर लड़ाई का वीडियो सामने आया है, जिसमें दो गुटों में मामूली बात को लेकर कहासुनी हुई. फिर लात घूसें चले. जांच में जुटी पुलिस. 

बिलासपुर में बीती रात मामूली बात पर दो गुटों चले लाठी-डंडे! वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Bilaspur News: बिलासपुर के घुमारवीं स्थित दकडी चौक पर बीती रात को दो पक्षों के बीच सड़क पर जमकर लात घूसें चले और इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, युवकों के बीच मामूली बात को लेकर कहासुनी हुई और विवाद इतना बड़ गया कि लात-घुंसों के बाद दोनों पक्षों में जमकर डंडे चले व युवकों ने सड़क पर एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. 

वहीं इस झगड़े की सूचना मिलते ही घुमारवीं पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी है. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है.

गौरतलब है कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे घुमारवीं दकडी चौक के पास एक स्थानीय दुकानदार अपनी दुकान बंद करके स्कूटी पर अपने बेटे के साथ जा रहा था. इसी दौरान चंडीगढ़ कि तरफ से आ रही एक गाड़ी में बैठे लोगों के साथ दुकानदार की किसी बात को लेकर विवाद हो गया. पहले दोनों पक्षों में गाली गलौज हुई और फिर बात मारपीट तक जा पहुंची. 

वहीं मारपीट की घटना से लोगों में अफरातफरी भी मची रही. इसी दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी.  सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को पुलिस थाना घुमारवीं ले जाया गया व पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शरू कर दी है. 

इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस थाना घुमारवीं के थाना प्रभारी भाग सिंह ने बताया कि मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को पुलिस थाना घुमारवीं लाया गया और दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कुछ लोगों के ख़िलाफ ड्रिंक एंड ड्राइव का चालान भी किया गया है.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news