Nikki Tamboli ने बेहद डीपनेक ड्रेस पहन शेयर किया फोटो, बोल्ड लुक ने उड़ाए फैंस के होश
Advertisement

Nikki Tamboli ने बेहद डीपनेक ड्रेस पहन शेयर किया फोटो, बोल्ड लुक ने उड़ाए फैंस के होश

Nikki Tamboli Photo: हाल ही में एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं. अपनी लेटेस्ट फोटो में निक्की तंबोली काफी ज्यादा बोल्ड लुक में दिख रही हैं. 

Nikki Tamboli ने बेहद डीपनेक ड्रेस पहन शेयर किया फोटो, बोल्ड लुक ने उड़ाए फैंस के होश

Nikki Tamboli Photo: बिग बॉस 14 से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने फैंस के लिए वह हर दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटो शेयर की, जिसनें फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींच लिया है. आप भी देखें यह खूबसूरत फोटो. 

अपनी लेटेस्ट फोटो में निक्की तंबोली काफी ज्यादा बोल्ड लुक में दिख रही हैं. इस फोटो में वह डीप नेक में बैंगनी कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं. जिसमें वह अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. अपने बोल्ड लुक से वह फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. इस फोटो को जैसे ही एक्ट्रेस ने शेयर किया वैसे ही वह जमकर वायरल हो रही है. फैंस लगातार फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Shardiya Navratri: नवरात्रि में मां दुर्गा को इन भजनों से करें खुश, हर मनोकामना हो जाएगी पूरी

फोटो में निक्की ने डीपनेक ड्रेस पहन रखा है. जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. अपने लुक को उन्होंने हॉट मेकअप से कंपील्ट किया है. वहीं उन्होंने अपने इस लुक को और बढ़ाने के लिए अपने बालों को खुला रखा है. 

यह पहली बार नहीं है कि निक्की ने अपनी बोल्ड ड्रेस की फोटो शेयर की है. वह अधिकतर ही अपनी फोटो और वीडियो बोल्ड अवतार में शेयर करती हैं. हालांकि, कभी-कभी एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को लेकर  ट्रोल भी होती रहती हैं. 

Delhi Shimla Flight: शिमला से दिल्ली के लिए आज से हवाई यात्रा हुई शुरू, देखें वीडियो 

आपको बता दें, इंस्टाग्राम पर निक्की के 35 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं. यह हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. बिग बॉस के बाद निक्की तंबोली कई म्यूजिक वीजियोज में नजर आ चुकी हैं. 

Watch Live

Trending news