Abdu Rozik Height Growth: अब्दू रोजिक के साथ हुआ चमत्कार, फोटो शेयर कर दी फैंस को गुड न्यूज
Advertisement

Abdu Rozik Height Growth: अब्दू रोजिक के साथ हुआ चमत्कार, फोटो शेयर कर दी फैंस को गुड न्यूज

Abdu Rozik Height Growth: अब्दु रोजिक के साथ एक बड़ा चमत्कार हुआ है. सिंगर की हाइट बढ़ गई है. जी हां, अब्दु ने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी फैंस के साथ ये शेयर की है. 

Abdu Rozik Height Growth: अब्दू रोजिक के साथ हुआ चमत्कार, फोटो शेयर कर दी फैंस को गुड न्यूज

Abdu Rozik Bigg Boss: टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉग के 16वें सीजन (Bigg Boss 16) का हिस् रहे चुके तजाकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. बीबी हाउस में अपनी सुपर क्यूट हरकतों से अब्दु ने तमाम लोगों दिल जीत लिया. वहीं, शो के बाद भी सिंगर आए दिन किसी ना किसी वजह सुर्खियों में बने ही रहते हैं. इस बीच अब्दु ने सबको हैरान कर देने वाला पोस्ट किया है. जिसके बारे में सुनकर फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं रहा है.

बता दें,अब्दु रोजिक के साथ एक बड़ा चमत्कार हुआ है. सिंगर की हाइट बढ़ गई है. जी हां, अब्दु ने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी फैंस के साथ ये शेयर की है. अब्दु ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए अब्दु ने लिखा, 'क्या आप अंतर देख सकते हैं? डॉक्टर्स ने कहा था कि मैं अब ग्रो नहीं कर पाऊंगा क्योंकि मेरे पास 0 पर्सेंट ग्रोथ हॉर्मोन हैं. अलहमदुलिल्लाह ये चमत्कार है, आप सभी के प्यार, सपोर्ट और दुआओं का नतीजा है कि मैं ग्रो कर रहा हूं. मेरी हाइट बढ़ रही है.'

RR vs PBKS LIVE Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देख सकेंगे पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स का मैच लाइव

ऐसे में इस पोस्ट के बाद से फैंस जमकर अपनी खुशी जाहिर  कर रहे हैं. फैंस कमेंट करके उन्हें बधाई और दुआएं दे रहे हैं. सिंगर की फोटो भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जानकारी के अनुसार, 19 साल के छोटे भाईजान की हाइट अब तक 94 सेंटीमीटर यानी 3 फीट 1 इंच बताई जाती थी. हालांकि, अब ये बढ़ती नजर आ रही है. इंस्टा स्टोरी पर अब्दु ने बताया की पहले के मुकाबले उनकी हाइट बढ़ी है और वे आगे भी ग्रो कर रहे हैं. 

Watch Live

Trending news