Bigg Boss 16: बिग बॉस के बाद रैपर MC Stan गर्लफ्रेंड 'Booba' से करेंगे शादी!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1535799

Bigg Boss 16: बिग बॉस के बाद रैपर MC Stan गर्लफ्रेंड 'Booba' से करेंगे शादी!

Bigg Boss 16 Rapper MC Stan Wedding: बिग बॉस 16 में रैपर एमसी स्टेन (MC Stan) शो के बाद अपनी गर्लफ्रेंड बूबा से शादी कर सकते हैं!

Bigg Boss 16: बिग बॉस के बाद रैपर MC Stan गर्लफ्रेंड 'Booba' से करेंगे शादी!

Bigg Boss 16 Rapper MC Stan Wedding: बिग बॉस 16 में ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 16 Grand Finale)  के दिन जैसे-जैसे नजीदक आ रहे हैं. वैसे-वैसे शो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं, घर में रैपर एमसी स्टेन (MC Stan) को आप सभी ने कई बार बुबा का नाम लेते हुए सुना होगा. घर के सदस्य भी कई बार अनम शेख यानी की बुबा ने नाम से अक्सर एमसी स्टेन को चिढ़ाते हुए दिखते हैं. ऐसे में शो में रैपर एमसी स्टेन की मां से इन दोनों के रिश्ते पर सवाल किया गया. तो उन्होंने कहा कि भगवान की इच्छा हुई तो दोनों शादी कर सकते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, एमसी स्टेन ने कहा, 'मैं बूबा से पहले एक लड़की को डेट (MC Stan Girlfriend) कर रहा था. वह मुझे काफी पसंद करती थी, लेकिन मेरी तरफ से वह नहीं था. जब मैं बूबा से मिला, तो मैंने उससे चीजें क्लियर की और उसे बता दिया कि मुझे अनम शेख पसंद है'. 

 Himachal Weather: अगले 8 दिन तक मौसम रहेगा खराब, मनाली-सोलंग समेत कई जगहों पर हुई बर्फबारी

हाल ही में हुई फैमिली वीक के दौरान एमसी स्टेन की मां घर के अंदर आई थीं. बेटे से मिलते ही वह फूट-फूट कर रोने लगीं. वहीं बाद में एमसी स्टेन की मां ने घर वालों के साथ बैठकर हंसी-मजाक भी किया. इस दौरान शालिन भनोट और शिव ठाकरे ने रैपर की मां से बुबा के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि, "वह एक अच्छी लड़की है." बाद में उससे जब शादी को लेकर बात पूछा तो इसपर एमसी स्टेन की मां ने कहा कि वह भगवान की मर्जी है और हंसने लगीं. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले बुबा उससे मिलने घर आई थीं.

Basant Panchami 2023: बसंत पंचमी के पावन पर्व पर अपने दोस्त और परिवार को करें ऐसे Wish

ऐसे में फैंस और हर कोई मां की बात को सुनने के बाद उम्मीद लगा रहा कि हो सकता है एमसी स्टेन शो के बाद बूबा से शादी कर सकते हैं. 

Watch Live

Trending news