Bigg Boss 16: क्या अब्दू रोजिक ने Volunteer Exit पर शो को दिए 2 करोड़ रुपये? जानें सच!
Advertisement

Bigg Boss 16: क्या अब्दू रोजिक ने Volunteer Exit पर शो को दिए 2 करोड़ रुपये? जानें सच!

Bigg Boss Latest Update: बिग बॉस से 14 जनवरी 2023 को अब्दू रोजिक ने वोलंटरी एग्जिट लिया.ऐसे में लोगों को लग रहा है कि अब्दू रोजिक ने शो से बाहर जाने के लिए चैनल को करोड़ रुपये दिए. ऐसे में क्या है इसका सच जानिए इस खबर में .

Bigg Boss 16: क्या अब्दू रोजिक ने Volunteer Exit पर शो को दिए 2 करोड़ रुपये? जानें सच!

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस का 16 (Bigg Boss 16 New Episode) सीजन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बिग बॉस इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. टीवी से लेक सिनेमा की दुनिया तक इस शो की चर्चा की जाती है. वहीं इस शो में आने के लिए कंटेस्टेंट्स को भारी फीस भी दी जाती है. वहीं वोलंटरी एग्जिट लेने पर कंटेस्टेंट्स को उल्टा मेकर्स और चैनल को जुर्माना दना पड़ता है. जो काफी बड़ी अमाउंट होती है.   

मीडिया रिपोर्टस की माने तो, कि बिग बॉस में आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स से शो के मेकर्स और चैनल का एक कॉन्ट्रैक्ट साइन होता है, जिसके मुताबिक यदि कोई कंटेस्टेंट अपने आप शो को बीच में छोड़कर जाना चाहता है या फिर उसे घर में एविक्शन और वॉयलेंस की वजह से शो से बाहर निकाला जाता है तो कंटेंस्टेंट को एक बड़ी अमाउंट चैनल और मेकर्स को देनी पड़ती है. 

इस बीच शो से 14 जनवरी 2023 को अब्दू रोजिक ने वोलंटरी एग्जिट लिया. जिसके बाद हर कोई हैरान था. उनके इस फैसले से हर कोई शॉक्ड हो गया. अब्दू रोजिक को चाहने वाले उन्हें फिर से शो में दिखने की बात भी कह रहे हैं, लेकिन बता दें, वो सही में घर से बाहर निकल चुके हैं. हालांकि, ऐसे में हर तरफ लोगों को लग रहा है, अब्दू रोजिक ने शो से बाहर आने पर चैनल को करोड़ों रुपये दिए हैं. 

Inflation: जनता को महंगाई की मार, शिमला में सब्जियों के दामों ने छुआ आसमान!

ऐसे में इन सवालों का जवाब देते हुए द खबरी ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट किया, जिसमें लिखा है कि ये सब झूठ है. अब्दू रोजिक ने शो से बाहर आने के लिए कोई भी रुपये नहीं दिए. अब्दू रोजिक कॉन्ट्रैक्ट के तौर पर आए थे और अपना टाइम पूरा होने पर वो शो से जा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने कोई चार्ज नहीं किया है. लोग अब्दू रोजिक को गलत अफवाहें फैला रहे हैं. 

Watch Live

Trending news