Nirvair Singh Death: पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह का सड़क हादसे में निधन
Advertisement

Nirvair Singh Death: पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह का सड़क हादसे में निधन

Nirvair Singh Death: पंजाबी फेमस सिंगर निर्वैर सिंह का सड़क हादसे में निधन हो गया है.

Nirvair Singh Death: पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह का सड़क हादसे में निधन

Nirvair Singh Death: पंजाबी मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है. फेमस सिंगर निर्वैर सिंह (Nirvair Singh) का सड़क हादसे में निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया में खतरनाक सड़क एक्सीडेंट हो गया. जिसमें उनकी मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बता दें, निर्वैर सिंह अपने फैमिली के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहते थें. 

सिद्धू मूसेवाला फिर केके की मौत के बाद से फैंस काफी उदास थे. ऐसे में अब इस खबर ने लोगों को झंझोर कर रख दिया है. पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह का रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया. जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बताया है कि मंगलवार को दोपहर के करीब 3.30 बजे तीन गाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर हुई. जिसमें सिंगर की जान चली गई. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं. यह पूरा मामला गलत तरीके से ड्राइविंग करने का बताया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gagan Kokri (@gagankokri)

सिंगर निर्वैर सिंह के निधन की खबर मिलते ही परिवार और उनके फैंस में गम का माहौल है. इस खबर के बाद पंजाबी सिंगर गगन कोकरी ने सिंगर निर्वैर सिंह की मौत पर दुख जताते हुए एक पोस्ट भी किया है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मैंने अभी अभी इस शॉकिंग खबर को सुना. हम दोनों ने एक साथ पहली बार गाना गाया था. तुम्हारा सॉन्ग तेरे बिना आजतक का सबसे शानदार गाना था. आप बहुत अच्छे इंसान थे. मैं आपको कभी नहीं भूल सकता हूं. 

बता दें, सिंगर निर्वैर सिंह 9 साल पहले म्यूजिक इंडस्ट्री में करियर संवारने के लिए आस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे. इस बीच उन्होंने शादी की. सिंगर के दो बच्चे हैं. जिनपर अब दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. 

Watch Live

Trending news