Bhiwani News: गोलियों की गूंज से दहली भिवानी, पुरानी रंजिश में 4 बदमाशों ने एक व्यक्ति पर की फायरिंग
trendingNow,recommendedStories0/zeephh/zeephh1982324

Bhiwani News: गोलियों की गूंज से दहली भिवानी, पुरानी रंजिश में 4 बदमाशों ने एक व्यक्ति पर की फायरिंग

Bhiwani Firing News: भिवानी में आपसी रंजिश के चलते चार बदमाशों ने एक व्यक्ति पर दनादन गोलियां बरसा दी. हालांकि, शख्स का इलाज चल रहा है. 

 

Bhiwani News: गोलियों की गूंज से दहली भिवानी, पुरानी रंजिश में 4 बदमाशों ने एक व्यक्ति पर की फायरिंग

Bhiwani News: भिवानी में आपसी रंजिश के चलते चार बदमाशों ने एक व्यक्ति पर दनादन गोलिया दाग दी. बताया जा रहा है गोलीकांड का शिकार हुआ व्यक्ति हत्या मामले में जमानत पर आया था. गोलीकांड का शिकार हुए व्यक्ति को फिलहाल रोहतक पीजीआई रैफर किया गया है. जानकारी के अनुसार, भिवानी की डाबर कॉलोनी में सोमवार सुबह करीबन 8 बजे से चार बदमाशों ने 8 से 10 राऊंड गोलियां फायर कर रवि बॉक्सर मर्डर मामले में जमानत पर आए एक व्यक्ति हरिकिशन उर्फ हरिया को गोलियां मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

IND vs AUS T20: फ्री में ऑनलाइन कैसे देखें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 सीरीज का तीसरा मैच लाइव

मामले की जानकारी मिलते ही अनाज मंडी चौकी के प्रभारी दीपक मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी. इस मामले के जांच अधिकारी एएसआई दीपक ने बताया कि भिवानी के डाबर कॉलोनी निवासी हरिकिशन उर्फ हरिया को उसके घर के पास दो मोटरसाईकिलों पर सवार आज सुबह घेर लिया तथा उस पर 8 से 10 राऊंड फायर किए, जिसमें हरिकिशन को चार गोलियां लगी थी. जिसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया गया.

मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले की जांच में सीआईए भिवानी व अन्य जांच टीमों का गठन कर दिया गया है. पुलिस की टीमें डाबर कॉलोनी क्षेत्र के हर सीसीटीवी कैमरे को जांच रही है साथ ही मोटरसाईकिलों पर सवार चारों बदमाश किस रास्ते से आए तथा गोलीकांड को अंजाम देने के बाद किस रास्ते से फरार हुए, इसकी जांच की जा रही है ताकि गोलीकांड के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाया जा सके. गौरतलब है कि गोलीकांड का शिकार हुआ हरिकिशन उर्फ हरिया इन दिनों हत्या के एक मामले में जमानत पर घर आया हुआ था. उस पर रवि बॉक्सर रेलवे स्टेशन हत्याकांड में शामिल होने का आरोप था. जिसके चलते इस सारे मामले को आपसी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है.

Trending news