शहनाज गिल ने सफेद सूट में जीता लोगों का दिल, फोटो में देखें एक्ट्रेस की खूबसूरती
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1202566

शहनाज गिल ने सफेद सूट में जीता लोगों का दिल, फोटो में देखें एक्ट्रेस की खूबसूरती

Shehnaaz Gill Latest Photo: रविवार को शहनाज सफेद रंग के सलवार सूट में एक कार्यक्रम में पहुंची हुई थीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में उनकी सादगी ने उनके करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है.

शहनाज गिल ने सफेद सूट में जीता लोगों का दिल, फोटो में देखें एक्ट्रेस की खूबसूरती

Shehnaaz Gill Latest Photo: शहनाज गिल इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है. शहनाज गिल को बिग बॉस के बाद से काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. अब लोगों के दिलों में शहनाज बसती हैं और यही वजह भी है कि वह अक्सर ट्रेंड में रहती हैं. हाल ही में शहनाज ने एक फोटो शेयर की है. जो अब इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रही है. आप भी देखिए

आपको बता दें, रविवार को शहनाज सफेद रंग के सलवार सूट में एक कार्यक्रम में पहुंची हुई थीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में उनकी सादगी ने उनके करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है. फैंस उनके फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने AAP ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन

दरअसल, शहनाज ब्रह्माकुमारी के बीएसईएस एमजी अस्पताल का उद्घाटन करने पहुंची थीं. उन्होंने वहां रिबन काटकर अस्पताल के अंदर गईं. सफेद रंग की सूच में शहनाज ने अपने बालों को खुला रखा था और मेकअप को सिंपल रखा था. जिसमें वह बिल्कुल परी की तरह लग रही थीं. 

शहनाज ने जैसे ही अपनी पोस्ट की, उसके बाद से फैंस के कमेंट्स की लाइन लग गई. एक फैन ने लिखआ, हाय कितनी सोनी, तो दूसरे ने लिखे जहां भी आप जाती हो, वहां खुशियां बिखेर देती हो, तो वहीं किसी ने उन्हें एंजल ही बताया. 

Watch Live

Trending news