Avneet Kaur: अवनीत कौर ने बिकनी पहन पूल किनारे से दिखाया 'Besharam Rang'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1523998

Avneet Kaur: अवनीत कौर ने बिकनी पहन पूल किनारे से दिखाया 'Besharam Rang'

Avneet Kaur new pool instagram Video: अवनीत कौर (Avneet Kaur Viral Video) ने पूल किनारे से बिकनी पहन बेशर्म रंग (Besharam Rang Song Pathan) गाने पर बिखेरा जलवा. 

Avneet Kaur: अवनीत कौर ने बिकनी पहन पूल किनारे से दिखाया 'Besharam Rang'

Avneet Kaur Bikni Video: सोशल मीडिया पर मॉडल अवनीत कौर हमेशा से छाई रहती हैं. उनकी दीवानगी लोगों को देखने को मिलती है. एक्ट्रेस हमेशा ही अपने फोटो और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं. इस बीच हाल ही में अवनीत का ऐसा एक वीडियो सामने आया जिसमें अवनीत बेहद हॉट लुक दे रही हैं. अवनीत की इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं. आप भी देखिए ये वीडियो.

एक्ट्रेस और मॉडल अवनीत कौर भले ही उम्र में छोटी हो, लेकिन वो अपनी खूबसूरती और अदाओं से बड़े-बड़े एक्ट्रेस को मात देती हैं. इस बीच एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो सेक्सी स्विमसूट पहनकर अपनी हॉट बॉडी को फ्लौंट करती हुई नजर आ रही हैं. पूल किनारे से उनके इस वीडियो को देख लोग बोल रहे हैं, कि एक्ट्रेस ने पानी में आग लगा दी है. 

Urfi Javed in Love: 'यह चल क्या रहा है?' जिसने की उर्फी की शिकायत, उसे उर्फी ने बुलाया सासू

सोशल मीडिया सेंसेशन अवनीत कौर जो भी शेयर करती हैं, वो तुरंत ही वायरल होने लगती है. इस वीडियो में ब्लैक कलर की बिकनी में काफी हॉट लग रही हैं. उन्होंने पठान के बेशर्म रंग गाने पर अपने अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं. 

अपने चेहरे पर ग्लो लाने के लिए बस करें ये काम, बड़े-बड़े फेस पैक इसके आगे हैं फेल!

वीडियो में वो स्वीमिंग पूल में फूल मस्ती के मूड में नजर आर रही हैं. साथ ही एक से बढ़कर एक कैमरे में पोज दे रही हैं. जैसे ही एक्ट्रेस वीडियो सामने आई वैसे ही फैंस के कमेंट्स की लाइन लग गई. फैंस कई सारे दिल और फायर वाले इमोजी लगा रहे हैं.  

Watch Live

Trending news