Aus VS NZ Match: न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच कल, कप्तान पैट कमिंस ने कहा ये बात
Advertisement

Aus VS NZ Match: न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच कल, कप्तान पैट कमिंस ने कहा ये बात

Aus VS NZ Date: धर्मशाला में कल होने वाले न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान बोले मैच को लेकर हमारी टीम तैयार है. 

Aus VS NZ Match: न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच कल, कप्तान पैट कमिंस ने कहा ये बात

Aus VS NZ in Dharamshala: धर्मशाला के खूबसूरत मैदान में कल न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने सामने होगी. दोनों ही टीमें अपना 6वां मुकाबला खेलेंगी और दोनों का लक्ष्य जीत के साथ अंक तालिका में मजबूती के साथ आगे बढ़ना लक्ष्य होगा.

बरनाला में एंटी ड्रग्स मुहिम के तहत हुआ मैराथन, लोगों को नशे के खिलाफ किया जागरूक

ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस ने मैच से पहले प्रेसवार्ता में अपनी टीम की जीत को लेकर कहा कि हम टूर्नामेंट में बेहतर कर रहे है. शुरुआत अच्छी नहीं थी लेकिन अब जीत रहे है और जीत को बरकरार रखना चाहेगें. उन्होंने आगे कहा कि कोई भी टूर्नामेंट छोटा नहीं होता है. हर टूर्नामेंट बड़ा होता है और उसे उसी प्रकार से खेला जाता है.

उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के साथ हमने काफी क्रिकेट खेली है हम एक दूसरे को भली भांति जानते हैं वो बेहतरीन खिलाड़ी होने के साथ-साथ बेहतरीन साथी भी है. अनफिट खिलाड़ियों की मौजूदगी को लेकर कप्तान ने कहा कि अभी इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. 

बरनाला में शादी से पहले लड़के-लड़की के परिवार के बीच हुआ झगड़ा, लड़के ने थोड़ा रिश्ता!

धर्मशाला मैदान की आउटफील्ड को लेकर पूछे गए सवाल पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि अन्य मैदानों की तुलना में यहां की आउटफील्ड पर थोड़ा ध्यान रखना पड़ेगा, लेकिन आउट फील्ड दोनों ही टीमों के लिए एक जैसी रहेगी. टूर्नामेंट जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है. हम वैसे-वैसे अच्छा खेल रहे हैं और यही उम्मीद है कि हम अपनी जीत को बरकरार रखेंगे, वहीं ऑस्ट्रेलिया कप्तान ने कहा कि धर्मशाला बहुत ही खूबसूरत शहर है.  यह मैदान भी दुनिया के खूबसूरत मैदानों में से एक है. उन्होंने कहा कि जब हम बस से यहां आ रहे थे तो बहुत से खिलाड़ी फोटो ले रहे थे यह मैदान बहुत ही खूबसूरत मैदान और खूबसूरत शहर है. 

Trending news