Opposition Meeting: हिमाचल में अनुराग ठाकुर का विपक्षी महागठबंधन पर प्रहार, कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1756611

Opposition Meeting: हिमाचल में अनुराग ठाकुर का विपक्षी महागठबंधन पर प्रहार, कही ये बात

Anurag Thakur News: केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर का विपक्षी महागठबंधन पर प्रहार , ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल का हवाला देकर बोले अभी से एक दूसरे के विरुद्ध करने लगे हैं बयानबाजी. 

Opposition Meeting: हिमाचल में अनुराग ठाकुर का विपक्षी महागठबंधन पर प्रहार, कही ये बात

Anurag Thakur in Chamba: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर अपने गृह राज्य हिमाचल दौरे पर हैं. वह केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए हिमाचल पहुंचे हैं. ऐसे में मंगलवार को अनुराग ठाकुर ने विपक्षी महागठबंधन की हालिया पहली बैठक पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए महागठबंधन के नेताविहीन होने और भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा होने का दावा किया.  

Monsoon News: शिमला में झमाझम बरस रहे बादल, मौसम विभाग ने हिमाचल में जारी किया 6 दिन का अलर्ट

अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा महागठबंधन की बैठक के बाद कांग्रेस के विरुद्ध दिए गए बयानों का हवाला देते हुए तंज कसा और महागठबंधन के चेहरो द्वारा अभी से एक दूसरे के विरुद्ध बयानबाजी शुरू किए जाने का जिक्र करते हुए महागठबंधन के मौकापरस्त होने की बात कही. 

उन्होंने महागठबंधन की बैठक के पहले स्थान पटना में नीतीश राज में एक ही पुल के दो बार ध्वस्त होने की बात कहते हुए महागठबंधन के भ्रष्टाचारी ठगबंधन होने का भी दावा किया . इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के एक बार फिर 2019 की भांति नेता विपक्ष के पद के जरूरी आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाने का दावा किया. उन्होंने जनता द्वारा एक बार फिर कांग्रेस को 2014 और 2019 की भर्ती आईना दिखाई जाने की बात कही.  

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मेरा बूथ सबसे मजबूत संवाद कार्यक्रम के तहत भोपाल में कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया और उनके प्रश्नों का उत्तर भी दिया.  इस संवाद कार्यक्रम को देश के विभिन्न स्थानों पर पार्टी के प्रमुख नेताओं द्वारा अपने स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ देखा सुना गया. 

इसी क्रम में केंद्रीय खेल व सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने ऊना जिले की हरोली विधानसभा में अपने नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम को देखा और सुना.  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पीएम मोदी की प्रारंभिक राजनीतिक यात्रा में बूथ स्तर तक के कार्य किए जाने की बात कहते हुए पीएम मोदी द्वारा देश हित और पार्टी हित में प्रत्येक स्तर पर दक्षता पूर्ण कार्य किए जाने की बात कही.  उन्होंने प्रधानमंत्री नकी इसी कार्य दक्षता और निपुणता के कारण एनडीए सरकार द्वारा विकास योजनाओं को जनता तक पहुंचाए जाने का दावा किया. 

 

Trending news