Anurag Thakur: हमीरपुर में अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस बताया झूठा, कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1954949

Anurag Thakur: हमीरपुर में अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस बताया झूठा, कही ये बात

Hamirpur News in Hindi: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा कांग्रेस की झूठी गारंटी, झूठे वायदे और झूठे इरादे हैं.  

Anurag Thakur: हमीरपुर में अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस बताया झूठा, कही ये बात

Hamirpur News: हमीरपुर के प्रवास पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज हमीरपुर मुख्य बाजार में कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की और बाजार में घूमकर आम जनता को दीपावली की बधाई दी. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के द्वारा साढ़े 9 वर्षों में देश की प्रगति को बढ़ावा देने के अलावा गरीबों के उत्थान के लिए कदम उठाए हैं.

पार्टी ऑफिस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कोविड के बाद विदेशी देशों ने भी भारत का लोहा माना है. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में चार पीढ़ियां के द्वारा गरीबों के उत्थान के सिर्फ नारे दिए गए, लेकिन हकीकत में गरीबों को ही मारने का काम किया गया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के द्वारा लगभग साढे 13 करोड़ गरीबों को गरीबी रेखा से बाहर निकलने का काम किया है और अगले 5 वर्षों तक गरीबों को मिलने वाले मुफ्त अनाज देने का भी प्रावधान किया है. 

उन्होंने कहा कि भारत में विदेशी निवेश व फंड में बढ़ोतरी दर्ज की गई है और देश आज विभिन्न क्षेत्र में उत्पादन करने में पहले स्थान पर है. 

कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि स्टार प्रचारक के रूप में तीन राज्यों के दौरे के दौरान जनता कांग्रेस की गारंटियों पर सवाल उठा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में आज तक एक भी गारंटी को पूरा नहीं किया है और लोगों को मात्र छलने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस शासित प्रदेशों में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया गया है और वहां के मुख्यमंत्री व उनके ऑफिस में करोड़ों रुपए की नकदी पकड़ी जा रही है और अधिकतर मामले भी दर्ज हो चुके हैं. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठी है झूठे वायदे करती है और झूठ ही इरादे हैं. 

हिमाचल में आपदा राहत के नाम पर हो रही बयान बाजी पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार में हिमाचल की मदद में कोई भी कमी नहीं की है. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह कर प्रदेश के लिए लगभग 12 हज़ार घर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत स्वीकृत करवाएं हैं.

कांग्रेस नेताओं द्वारा फोरलेन निर्माण में भर्ती जा रही अन्य नेताओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का काम ही केवल त्रुटियां निकालना है. उन्होंने कहा कि हजारों करोड रुपए की लागत से राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण करवाया जा रहा है और इसके पूरा होने से क्षेत्र की जनता को सुविधा प्राप्त होगी. उन्होंने कहा कि किसी भी राजमार्ग पर ट्रैफिक की फीजिबिलिटी के आधार पर फोरलेन का निर्माण किया जाता है और उसी के तहत हमीरपुर शिमला फोरलेन को भी देखा जा रहा है. 

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के मामले में आम आदमी पार्टी को घेरते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूर्व में पंजाब सरकार पर परली जलाकर दिल्ली में प्रदूषण फैलाने की बात करते थे लेकिन अब पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है और मुख्यमंत्री के ही गृह क्षेत्र में सबसे ज्यादा पराली जलाने के मामले सामने आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी केवल अपना हित देखकर बयान बाजी करती है और इसी के कारण देश की राजधानी गैस का चैंबर बन गई है. 

पांच राज्य में विधानसभा चुनाव के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इन चुनाव में हिंसा का कोई स्थान नहीं होना चाहिए. चुनाव के दौरान पार्टियों को चाहिए कि वह अपने मुद्दे लेकर जनता के बीच जाएं और अपनी बात रखें. 

Trending news