Anurag Thakur ने टी20 विश्व कप जीतने पर भारतीय क्रिकेट टीम को दी बधाई
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2315155

Anurag Thakur ने टी20 विश्व कप जीतने पर भारतीय क्रिकेट टीम को दी बधाई

Himachal Pradesh News: पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भारतीय टीम को विश्व विजेता बनने पर बधाई दी. उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम ने 140 करोड़ भारतीयों को खुशी के पल दिए हैं. 

 

Anurag Thakur ने टी20 विश्व कप जीतने पर भारतीय क्रिकेट टीम को दी बधाई

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश विधानसभा उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव की बागडोर पूर्व केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर को सौंप दी है. आज हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा के दौरान अनुराग ठाकुर ने भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट की अपील की. साथ ही लोकसभा चुनाव में उन्हें जीत दिलवाने के लिए आभार भी व्यक्त किया. इस मौके पर उनके साथ भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा भी मौजूद रहे. 

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने वर्तमान उपचुनाव के लिए प्रदेश सरकार को दोषी ठहराया. उन्होंने कहा कि अगर आजाद उम्मीदवारों के इस्तीफा को सही समय पर मंजूर कर लिया जाता तो यह चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ ही हो जाते. इससे कोई अतिरिक्त बोझ भी नहीं पड़ता और ना ही क्षेत्र में बार-बार आचार संहिता लगती. उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में तीनों उपचुनाव भारतीय जनता पार्टी जीतेगी और प्रदेश में उनके विधायकों की संख्या में बढ़ोतरी होगी. 

Mann Ki Baat: पीएम मोदी ने 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान के प्रति उत्साह की तारीफ की

वहीं, टी20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम को जीत की बधाई देते हुए पूर्व केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारतीय टीम ने 140 करोड़ भारतीयों को जीत का तोहफा दिया है, जिसके लिए वे सभी बधाई के पात्र हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने 1983, 2007 और 2011 के विश्व विजेता बनने के मौके भी देखे हैं और यह मौका लगभग 13 साल बाद एक बार फिर से भारत को मिला है, जिसके लिए उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पूरी टीम को बधाई दी. उन्होंने भारतीय टीम के दिग्गज विराट कोहली और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को अंतरराष्ट्रीय टी20 से संन्यास लेने पर बधाई देते हुए उन्हें आगामी जीवन के लिए भी शुभकामनाएं दीं.

T20 World Cup जीतने के बाद देश में रातभर मना जश्न, PM Modi ने कहा...

विपक्ष द्वारा संसद में किए जा रहे हो हल्ले पर पलटवार करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के वर्तमान में 98 सांसद हैं. नेता प्रतिपक्ष होने के बाद उन्हें संसद की कार्रवाई को सही रूप से चलने में काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि पूरे विपक्ष की संख्या उतनी नहीं है जितने सांसद भारतीय जनता पार्टी के अकेले जीत कर पहुंचे हैं. ऐसे में विपक्ष को मनमानी के मुद्दे पर हो हल्ला नहीं करना चाहिए. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पिछले तीन लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की कुल संख्या उतनी नहीं पहुंची है, जितने वर्तमान में भाजपा के सांसदों की संख्या है. उन्होंने विपक्ष पर संसद की गरिमा को ठेस न पहुंचने का भी आह्वान किया. 

WATCH LIVE TV

Trending news