ICC World Cup: अफगानिस्तान टीम पहुंची धर्मशाला, विश्व कप में बांग्लादेश के साथ होगा मुकाबला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1900471

ICC World Cup: अफगानिस्तान टीम पहुंची धर्मशाला, विश्व कप में बांग्लादेश के साथ होगा मुकाबला

ICC World Cup News: धर्मशाला में 7 अक्टूबर को होने वाले आईसीसी विश्व कप के लिए अफगानिस्तान की टीम धर्मशाला पहुंची. 

ICC World Cup: अफगानिस्तान टीम पहुंची धर्मशाला, विश्व कप में बांग्लादेश के साथ होगा मुकाबला

Dharamshala News: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 7 अक्टूबर को होने वाले आईसीसी विश्व कप के मुकाबले के लिए आज अफगानिस्तान की टीम करीब 3 बजे धर्मशाला पहुंच गई है.

Dharamshala News: धर्मशाला में खालिस्तानी समर्थकों ने सरकारी कार्यालय के बाहर लिखा ‘खालिस्तान ज़िंदाबाद’

गगल हवाई अड्डे से अफगानिस्तान की टीम को कड़ी सुरक्षा के बीच एचपीसीए के कंडी स्थित होटल रेडिसन ले जाया गया. अफगानिस्तान की टीम कल वीरवार को एचपीसीए के स्टेडियम में 10 से 1 बजे तक अभ्यास करने उतरेगी. वहीं, बांग्लादेश की टीम वीरवार शाम को 2 से 5 बजे तक स्टेडियम में अभ्यास करेगी.

बता दें की बांग्लादेश की टीम मंगलवार को ही धर्मशाला पहुंच चुकी हैं. 7 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले को लेकर दर्शाकों में भारी उत्साह देखा जा रहा हैं. एचपीसीए के निदेशक संजय शर्मा ने कहा कि मैचों को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है. उन्होंने कहा कि दोनों टीमें कल स्टेडियम में अभ्यास करेगी. 

उन्होंने कहा कि मैच को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है और एचपीसीए मैच को लेकर पूरी तरह से तैयार है. संजय शर्मा ने कहा कि 7 अक्टूबर को होने वाले मैच के लिए ऑफलाइन टिकट बिक्री शुरू कर दी गई है और एचपीसीए के काउंटर पर यह टिकटे उपलब्ध हैं. 

गगल हवाई अड्डे के निदेशक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि मैच के लिए दोनों टीम में धर्मशाला पहुंच चुकी है. विश्व कप के चलते गगल हवाई अड्डे पर आने वाली सभी फ्लाइट पूरी तरह से पैक आ रही हैं और यात्रियों की संख्या में भी भारी बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं. उन्होंने कहा कि सर्दियों में अक्सर फ्लाइटो की संख्या कम रहती है, लेकिन वर्तमान में 6 फ्लाइट और चार्टर प्लेन गगल हवाई अड्डे पर उतर रहे है. उन्होंने कहा कि यात्रियों की संख्या में भी भारी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है.

Trending news