ICC World Cup Dharamshala News: मैच से पहले अफगानिस्तान की टीम ने नेट में बहाया पसीना
Advertisement

ICC World Cup Dharamshala News: मैच से पहले अफगानिस्तान की टीम ने नेट में बहाया पसीना

Dharamshala News in Hindi: धर्मशाला में ICC मेन्स वर्ल्ड कप ट्रॉफी 2023 के लिए अफगानिस्तान की टीम सुबह अभ्यास करते नजर आई.

ICC World Cup Dharamshala News: मैच से पहले अफगानिस्तान की टीम ने नेट में बहाया पसीना

Dharamshala News: धर्मशाला में ICC मेन्स वर्ल्ड कप ट्रॉफी 2023 के पांचों मैचों को लेकर HPCA ने पूरी तरह से कमर कस ली है. HPCA अधिकारियों की मानें तो उनकी ओर से हर लिहाज से तैयारियां मुक़म्मल कर ली हैं. 

दर्शकों को किसी तरह की भी असुविधा न हो इसका भी पूरा ख़्याल रखा जायेगा. इसके अलावा पार्किंग समेत दर्शकों की आवाजाही के लिये शटल बसों का भी प्रबंध किया जा रहा है, वहीं 7 अक्टूबर को आयोजित होने वाले पहले मैच के लिये बंगलादेश और अफगानिस्तान की टीमें भी धर्मशाला आ चुकी हैं. 

Hamirpur News: हमीरपुर में सड़कों पर कूड़ा फेंकने वालों पर होगी कार्रवाई, लगेगा 5000 रुपए का जुर्माना

इतना ही नहीं अब दोनों टीमें नेट पर अभ्यास के लिये भी जुट गई हैं. आज जहां अफगानिस्तान की टीम सुबह अभ्यास करते नजर आई, तो वहीं बंगलादेश दोपहर बाद से अभ्यास कर रही है. HPCA डायरेक्टर संजय शर्मा की मानें तो इस बार दर्शकों को वर्ल्ड क्लास सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं. हर हाल में कानून व्यवस्था को मेंटेन रखा जाये इसके लिये प्रशासन के साथ भी HPCA लगातार संपर्क में है.  उन्होंने कहा कि इस बार वर्ल्ड कप के मैचों को लेकर हर तरफ उत्साह देखा जा रहा है.

Tina Datta: समंदर के बीचो-बीच बिकनी पहन एक्ट्रेस टीना दत्ता ने दिए हॉट पोज 

क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच को लेकर मनाली के युवाओं में खुमार
क्रिकेट वर्ल्ड कप के पांच मैच इस बार धर्मशाला में होने वाले हैं. ऐसे में इन मैचों को लेकर देश-दुनियां में जोश देखने को मिल रहा है. ऐसे में हिमाचल के पर्यटन नगरी मनाली के युवाओं में भी खूब जोश देखने को मिल रहा है. 

Trending news