Mahie Gill: जानें कौन हैं रवि केसर? जिसके संग एक्ट्रेस माही गिल ने कर ली शादी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1658297

Mahie Gill: जानें कौन हैं रवि केसर? जिसके संग एक्ट्रेस माही गिल ने कर ली शादी

Mahie Gill Marriage News:  माही गिल ने शादी कर ली है और इस बात के खुलासे से सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई है. बता दें, माही गिल ने अभिनेता-उद्यमी रवि केसर से शादी की है.  

Mahie Gill: जानें कौन हैं रवि केसर? जिसके संग एक्ट्रेस माही गिल ने कर ली शादी

Mahie Gill Marriage News: बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल की शादी की खबरे सामने आते ही काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है. 'देव डी' और 'साहिब बीवी और गैंगस्टर' जैसी फिल्मों में अपने टैलेंट का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस माही गिल अब अपनी शादी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. 

SRH vs MI LIVE Streaming: कैसे फ्री में देखें मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद का लाइव मैच

बता दें कि माही गिल ने शादी कर ली है और इस बात के खुलासे से सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माही गिल ने अभिनेता-उद्यमी रवि केसर से शादी की है.  उन्होंने 2019 की डिजिटल सीरीज 'फिक्सर' में साथ काम किया था. 

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि गिल अपने पति और बेटी वेरोनिका के साथ गोवा शिफ्ट हो गई हैं. इतना ही नहीं रवि और माही के करीब छह साल तक रिलेशनशिप में रहे चुके हैं. जानकारी के अनुसार, रवि ने अभिनेत्री से उनकी शादी के बारे में जानने के लिए संपर्क किया और माही ने खुद स्वीकार किया कि हां वह शादीशुदा हैं.  काम में बिजी होने की वजह से माही इस बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं दे सकीं, लेकिन उन्होंने शादी की पुष्टि जरूर कर दी है. 

SRH vs MI Dream 11 Prediction: मुंबई और हैदराबाद के मैच में किसे बनाए कप्तान, जानें प्लेइंग-XI और पिच रिपोर्ट

आपको बता दें, कि माही गिल ने हमेशा अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात नहीं की है.  एक्ट्रेस ने साल 2019 में अपनी ढाई साल की बेटी के बारे में जानकारी देकर सभी को चौंका दिया था. इसके साथ ही माही ने बीते दिनों अपनी शादी को लेकर दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे शादी करने की क्या जरूरत है? इसी तरह मैं खुश हूं और मुझे लगता है कि कोई भी खुशी से सिंगल हो सकता है. बिना शादी के भी परिवार और बच्चे हो सकते हैं.  मुझे नहीं लगता कि हमें बच्चों और परिवार के लिए शादी की जरूरत है. 

Watch Live

Trending news