आखिर क्या हुआ एक्ट्रेस काजोल के साथ जो डिलीट कर दिए इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट?
Advertisement

आखिर क्या हुआ एक्ट्रेस काजोल के साथ जो डिलीट कर दिए इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट?

Kajol News: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल ने अपने चाहने वालों एक पोस्कोट से  हैरान कर दिया है. 

आखिर क्या हुआ एक्ट्रेस काजोल के साथ जो डिलीट कर दिए इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट?

Kajol News: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल ने अपने चाहने वालों को हैरान कर दिया है. उन्होंने एक पोस्ट करके हर किसी के मन में सवाल खड़ दिया है. जिसका उत्तर किसी के पास नहीं है. बता दें, काजोल ने पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि वो जिंदगी के सबसे बुरे वक्त से गुजर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल हमेशा से अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाती हैं.  एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी, लेकिन अब उनके फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है.  एक्ट्रेस ने अचानक ही सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है. साथ ही इंस्टाग्राम से अपने सारे पोस्ट को डिलीट भी कर दिया है. इसके पीछे के कारणों का अभी किसी को पता नहीं है. 

काजोल ने पोस्ट में लिखा कि उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है. अभी वो बुरे वक्त से गुजर रही हैं. ऐसे में अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो रही है.  इस पोस्ट को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस परेशान हो गए हैं. लगातार हर कोई कमेंट करके उनसे पूछ रहा कि क्या हुआ. 

Himachal Weather Update: हिमाचल में बढ़ी गर्मी, तापमान में आया 5 डिग्री का उछाल

पोस्ट पर कमेंट करते हुए किसी ने लिखा कि, 'मुझे नहीं पता कि क्या हुआ है, न जाने क्या हुआ होगा जो उन्होंने ऐसा किया, लेकिन हम सभी फैंस उन्हें प्यार करते हैं. ' किसी और ने लिखा वो उनके लिए प्रार्थना करेंगे और वो अपना ध्यान रखें. 

Trending news