Kullu News: कुल्लू पहुंचे 15 पेट्रोल-डीजल के टैंकर और 5 LPG गैस सिलेंडर के ट्रक, जनता को मिली
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1829477

Kullu News: कुल्लू पहुंचे 15 पेट्रोल-डीजल के टैंकर और 5 LPG गैस सिलेंडर के ट्रक, जनता को मिली

Chandigarh-Manali Latest News: चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे बंद होने लोगों को तमाम छोटी-बड़ी चीजों को लेकर दिक्कत हो रही. जिसके बाद आज कुल्लू मंडी के बीच वाया कंडी कटोर मंडी में छोटे वाहनों की आवाजाही शुरू हुई.  

Kullu News: कुल्लू पहुंचे 15 पेट्रोल-डीजल के टैंकर और 5 LPG गैस सिलेंडर के ट्रक, जनता को मिली

Chandigarh-Manali News: कुल्लू जिला में पिछले 5 दिनों से चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे बंद होने से यातायात ठप है.  ऐसे में कुल्लू मंडी के बीच एकमात्र सड़क मार्ग वाया कंडी कटोर मंडी में छोटे वाहनों की आवाजाही शुरू हुई है. वहीं प्रशासन की तरफ से एसेंशियल सर्विस को बहाल करने के लिए बीती रात 15 पेट्रोल डीजल के टैंकरों और 5 एलपीजी गैस सिलेंडर के ट्रकों को मशक्कत के बाद कुल्लू पहुंचाया. 

जहां से कुल्लू जिला के अन्य क्षेत्रों के पेट्रोल पंपों के लिए पेट्रोल डीजल पहुंचाया गया है.  जिससे लोगों को बड़ी राहत मिली है वहीं प्रशासन की तरफ से कंडी खटोला सड़क मार्ग में ट्रांसपोर्टेशन ट्रैफिक के लिए समय सारणी निर्धारित की जा रही है. जिसके चलते बाहरी राज्यों और कुल्लू मनाली से लोग की आवाजाही सुचारू रूप से चले इसके लिए प्रशासन की तरफ से प्रयास किए जा रहे हैं. 

उपयुक्त कुल्लू आशुतोष  ने कहा कि चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पांडू मंडी में जगह-जगह क्षतिग्रस्त हुए हैं. जिसके चलते हाईवे में ट्रैफिक बंद है. उन्होंने कहा कि कुल्लू मंडी के लिए एकमात्र वाया कंडी कटौला सड़क मार्ग यातायात के लिए खुला है. उन्होंने कहा कि कंडी कटौला सड़क मार्ग 15 पेट्रोल डीजल के टैंकर और पांच एलपीजी गैस सिलेंडर के ट्रक कुल्लू पहुंचे हैं. 

इसके आगे लाहौल स्पीति मनाली के लिए भी तेल के टैंकर की सप्लाई गई है. कंडी कटौला सड़क मार्ग से एसेंशियल सप्लाई के लिए ट्रैफिक कल रात को समय सारणी निर्धारित की थी. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी प्रशासन इसको लेकर समय सारणी तैयार कर रहा है. 

उन्होंने कहा कि 15 टैंकर और पांच एलजी के ट्रक आने से कुछ हद तक राहत मिली है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में ट्रांसपोर्टेशन के लिए कई सारी चीजे निर्धारित की जाएंगी.  जिसमें कुल्लू से बस, सब्जियों के वाहन बाहरी राज्य को जाए और बाहरी राज्यों से जरूरी सामान कुल्लू, मनाली, लाहौल स्पीति पहुंचे. इसके लिए व्यवस्था की जा रही है. 

Trending news