Zwigato movie OTT platform update: जानें कब और कहां देखने को मिलेगी कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1609743

Zwigato movie OTT platform update: जानें कब और कहां देखने को मिलेगी कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो'

 'ज्विगाटो' का टोरंटो में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एशियन प्रीमियर और केरल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसका इंडियन प्रीमियर हुआ था.

Zwigato movie OTT platform update: जानें कब और कहां देखने को मिलेगी कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो'

Zwigato movie OTT platform update: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma movie) एक बार फिर अपनी बड़े परदे पर नज़र आएंगे और इस बार वह फिल्म 'ज्विगाटो' में एक डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाते हुए नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में कपिल एक आम आदमी की रोजमर्रा की जिंदगी को बड़ी ही खूबसूरती दर्शा रहे हैं. 

हमेशा हस्ते और सबको हसाने वाले कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा पहली बार एक गंभीर किरदार मे नज़र आएंगे. यह फिल्म नंदिता दास द्वारा निर्देशित की गई है.

नंदिता दास गंभीर भूमिकाओं के लिए मानी जातीं हैं और अब उनकी गंभीर रचनात्मक्ताओं में से 'ज्विगाटो' एक है. इस फिल्म में कपिल शर्मा के साथ उनकी  पत्नी के किरदार में शहाना गोस्वामी नजर आएगी .'ज्विगाटो' के माध्यम से नंदिता दास ने एक गंभीर कहानी बताने की कोशिश की है जो की एक डिलीवरी मैन की ज़िन्दगी पर आधारित है और कई हद तक वह सफल होती नज़र आ भी रही हैं.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma movie) का कॉमेडी अवतार तो लोगों को खूब पसंद है अब देखना यह होगा कि 'ज्विगाटो' से वह लोगों का दिल जीतते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें: Ludhiana crime news: दोस्तों ने बनाई छात्रा की अश्लील वीडियो, छात्रा ने गंदे नाले में छलांग लगाकर की खुदकुशी

Zwigato movie OTT platform update: कब और कहां देखने को मिलेगी कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो'?

नंदिता दास द्वारा लिखित और निर्देशित अत्यधिक फिल्म आम लोगों के जीवन से जुड़ी होती हैं. 'ज्विगाटो' का टोरंटो में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एशियन प्रीमियर और केरल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसका इंडियन प्रीमियर हुआ था.

अब यह फिल्म 17 मार्च 2023 को सिनेमागारों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है हालाकिं OTT प्लेटफार्म पर यह कब और कहां रिलीज़ की जाएगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. जैसे ही इससे जुड़ी कोई भी अपडेट आती है तो आपको यहां बता दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: Punjab culture in Varisu: साउथ एक्टर विजय की फिल्म 'वरिसु' में दिखे पंजाब के रंग, देखें वीडिओ

Trending news