Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: एक्टर शहजादा धामी और एक्ट्रेस प्रतीक्षा होनमुखे को शो से निकला!
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: एक्टर शहजादा धामी और एक्ट्रेस प्रतीक्षा होनमुखे को शो से निकला!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही ने शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से बाहर कर दिया गया है. राजन शाही ने दुर्व्यवहार और उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने के आधार पर शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो से निकाला.

 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: एक्टर शहजादा धामी और एक्ट्रेस प्रतीक्षा होनमुखे को शो से निकला!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH) देश में सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो में से एक है. यह शो पहली बार 2009 में प्रसारित हुआ था, जिसमें हिना खान और करण मेहरा मुख्य भूमिका में थे, जिसमें अक्षरा और नातिक थे, उसके बाद शिवांगी जोशी और मोहसिन खान थे. टीवी शो ने कई सालों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई हुई है. अब, घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में यह बताया गया है कि शो में अरमान और रूही की भूमिका निभाने वाले शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को उनके गैर-पेशेवर व्यवहार के कारण समाप्त कर दिया गया है.

कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, शहजादा शुरू से ही YRKKH के सेट पर क्रू के साथ दुर्व्यवहार करता था और इस मुद्दे को सुलझाने के कई प्रयासों के बावजूद उसका व्यवहार नहीं बदला, जिससे सेट पर माहौल खराब हो गया. दूसरी ओर, प्रतीक्षा किरदार के लिए जरूरी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही थी.

एक सूत्र ने बताया, शो के निर्माता राजन शाही सेट पर पहुंचे और इसे खत्म कर दिया था. उन्होंने कहा कि निर्माता ने शहजादा और प्रतीक्षा दोनों को पंद्रह मिनट के भीतर सेट छोड़ने के लिए कहा, जिससे पूरी टीम हैरान रह गई.

मीडिया से बात करते हुए, शो में विद्या पोद्दार की भूमिका निभाने वाली वरिष्ठ अभिनेत्री श्रुति उल्फत ने शहजादा और प्रतिष्का को शो से बाहर करने के शाही के फैसले की सराहना की.

उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि फैसला सही है और पूरी यूनिट के पक्ष में है. राजन स्वभाव से बहुत शांत हैं और उन्होंने उन्हें (शहजादा और प्रतीक्षा को) कई मौके दिए लेकिन चीजें नहीं सुधरीं और इससे सेट के सामंजस्य में बाधा आती रही और उनके पास उन्हें खत्म करने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं बचा था. यह उन लोगों के लिए एक सबक होगा, जो चीजों को हल्के में लेते हैं.”

Trending news