TMKOC की 'सोनू' Palak Sindhwani ने निर्माताओं पर लगाए गंभीर आरोप, छोड़ना चाहती हैं शो
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2449421

TMKOC की 'सोनू' Palak Sindhwani ने निर्माताओं पर लगाए गंभीर आरोप, छोड़ना चाहती हैं शो

Palak Sindhwani TMKOC: पलक ने कहा कि उन्होंने 8 अगस्त 2024 को शो छोड़ने के इरादे से टीएमकेओसी के निर्माताओं को सूचित किया था, लेकिन उन्होंने अभी तक बाहर निकलने की प्रक्रिया पर कोई जवाब नहीं दिया है, जिसके परिणामस्वरूप अभिनेत्री को आघात पहुंचा है

 

TMKOC की 'सोनू' Palak Sindhwani ने निर्माताओं पर लगाए गंभीर आरोप, छोड़ना चाहती हैं शो

TMKOC: भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय सिटकॉम में से एक, तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC), एक बार फिर गलत कारणों से चर्चा में है, इस बार अभिनेत्री पलक सिंधवानी के शो के सेट पर "उत्पीड़न" और "अमानवीय व्यवहार" के दावों के कारण. 26 वर्षीय अभिनेत्री ने दावा किया कि उन्हें सेट पर पैनिक अटैक आया था, लेकिन तब भी निर्माताओं ने उनकी चिकित्सा चिंताओं पर ध्यान नहीं दिया.

कुछ दिनों पहले, ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं जिसमें दावा किया गया था कि TMKOC के निर्माता पलक को "अनुबंध के उल्लंघन" के लिए कानूनी नोटिस भेजने पर विचार कर रहे हैं. अभिनेत्री ने अब एक मीडिया बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने निर्माताओं पर "मानसिक उत्पीड़न" का आरोप लगाया है क्योंकि उन्होंने 8 अगस्त, 2024 को शो छोड़ने के अपने इरादे के बारे में उन्हें सूचित किया था.

बयान में कहा गया है, "पलक को उक्त धारावाहिक के सेट पर लगातार अमानवीय व्यवहार का सामना करना पड़ा है और प्रोडक्शन हाउस तथा उसकी टीम द्वारा उसे हर तरह से परेशान किया जा रहा है, जिसके कारण उसे मानसिक आघात सहित कई स्वास्थ्य समस्याएं हो रही हैं." बयान में कहा गया है कि अभिनेत्री द्वारा आराम करने के लिए चिकित्सा अवकाश मांगने के बाद भी उसका अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया.

सितंबर में जब पलक ने शो छोड़ने की औपचारिकताओं के बारे में पूछा, तो निर्माताओं ने उनके सवालों को नज़रअंदाज़ कर दिया और जब वह दबाव में शूटिंग करती रहीं, तो उन्हें "भावनात्मक यातना/ब्लैकमेल" का भी सामना करना पड़ा, बयान में उल्लेख किया गया. उन्होंने यह भी कहा कि उनके शो छोड़ने के फ़ैसले की घोषणा के बाद प्रोडक्शन हाउस ने उनके बारे में झूठी अफ़वाहें फैलाईं.

बयान में कहा गया है, "प्रोडक्शन हाउस ने उनके स्वास्थ्य और अन्य चिंताओं को दरकिनार कर दिया और इसके बजाय उन्हें जुनून के साथ काम करने के लिए कहा और उन्हें उसी दिन दृश्य करने के लिए मजबूर किया. नतीजतन, 14 सितंबर, 2024 को पलक को सेट पर घबराहट का दौरा पड़ा, जिसके बारे में उन्होंने प्रोडक्शन टीम को सूचित किया, जिन्होंने उनकी बिगड़ती सेहत पर कोई ध्यान नहीं दिया."

Trending news