शिल्पा शेट्टी की नई फिल्म पर नीतू और नोरा ने लगाए जमकर ठुमके, डांस देख लोगों के उड़े होश
Advertisement

शिल्पा शेट्टी की नई फिल्म पर नीतू और नोरा ने लगाए जमकर ठुमके, डांस देख लोगों के उड़े होश

डांस दिवाने जूनियर्स  के स्टेज पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी नई फिल्म के गाने  पर डांस किया . नीतू कपूर, नोरा फतेही , कोरियोग्राफर भी हुए शामिल. 

 

photo

चंडीगढ़: डांस दिवाने जूनियर्स के स्टेज पर नीतू कपूर,  नोरा फतेही , कोरियोग्राफर मर्जी ने शिल्पा शेट्टी के साथ उनके नई फिल्म के गाने  पर डांस किया. वीडियो सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है. नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम से ये वीडियो शेयर की है.

वहीं, शिल्पा शेट्टी ने 14 साल बाद बड़े पर्दे पर फिल्म ‘निकम्मा’ से वापसी कर ली है, जिसमें वह अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ नजर आएंगी. वे  निकम्मा' के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो डांस दिवाने जूनियर्स में स्पेशल गेस्ट के तौर पर गई थी. 

 

 

शो के दौरान नीतू कपूर,  नोरा फतेही , कोरियोग्राफर मर्जी ने शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म के शीर्षक ट्रैक पर  थिरकते  हुए देखा गया. 

वीडियो को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कहा, "मेरे ऑन-स्क्रीन परिवार नोरा फतेही और मर्जी पेस्टनजी के साथ हुक स्टेप करने का मौका मिला और इसमें शामिल होने और इसे और मजेदार बनाने के लिए शिल्पा शेट्टी का बहुत-बहुत धन्यवाद.”

इंस्टाग्राम पर इसे साझा करने के कुछ ही क्षण बाद, प्रशंसक और कई सेलेब्स ने वीडियो के लिए ढ़ेर सारा प्यार दिखाया. राज मेहता की निर्देशित और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित, पारिवारिक मनोरंजन फिल्म ‘निकम्मा’ 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Trending news