कौन हैं Radhika apte जो अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से होती रही हैं सोशल मीडिया पर ट्रोल!
Advertisement

कौन हैं Radhika apte जो अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से होती रही हैं सोशल मीडिया पर ट्रोल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस अपने बोल्ड अवतार और न्यूड फोटोज को लेकर खूब चर्चाओं में रही हैं. राधिका न केवल हिंदी बल्कि तेलुगु, बंगाली, मराठी और इंग्लिश फिल्मों में भी काम चुकी हैं.

 

कौन हैं Radhika apte जो अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से होती रही हैं सोशल मीडिया पर ट्रोल!

Radhika apte: राधिका आप्टे आज एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं. अपनी कमाल की एक्टिंग से खास पहचान बनाने वाली राधिका आप्टे आज अपना हैप्पी वाला बर्थ डे (Radhika apte birthday) मना रही हैं. बता दें, राधिका आप्टे का आज 37वां जन्मदिन (Radhika apte 37th birthday) है. राधिका आप्टे अपनी बोल्डनेस के लिए खूब चर्चाओं में रहती हैं. एक्ट्रेस की मानें तो उन्हें चैलेंजिंग रोल करना खूब पसंद आता है. ऐसे में वह ज्यादातर ऐसे किरदार में नजर आती हैं जो मुश्किल हों.  

इस हिंदी फिल्म से किया था डेब्यू
बता दें, एक्ट्रेस का जन्म 7 सितंबर 1985 को पुणे में हुआ था. उन्होंने न सिर्फ हिंदी बल्कि तेलुगु, बंगाली, मराठी और इंग्लिश फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर हर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. राधिका ने साल 2005 में बॉलीवुड के जाने-माने स्टार शाहिद कपूर के साथ हिंदी फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' से डेब्यू किया था. हालांकि इस फिल्म में उन्हें कोई बड़ा रोल नहीं मिला, लेकिन इस फिल्म के बाद धीरे-धीरे वह सफलता की एक-एक सीढ़ी चढ़ती गईं. साल 2011 में आई फिल्म 'शोर इन द सिटी' से राधिका आप्टे को खूब पहचान मिली. एक्ट्रेस को फिल्मों के बजाए ओटीटी से ज्यादा पहचान मिली. 

ये भी पढ़ें- Adhbhut Himachal: वह नदियां जहां बिना आग के पानी में बन जाता है खाना, हैरत में हैं लोग

इसी महीने रिलीज होनी है एक्ट्रेस की नई फिल्म
बता दें, राधिका आप्टे अपनी बोल्ड और न्यूड फोटोज को लेकर खूब विवादों में घिरी रही हैं. उनकी पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उनकी साल 2011 में लंदन में बेनाडिक्ट टेलर से मुलाकात हुई. इसके बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली. एक्ट्रेस अभी तक 'वाह लाइफ हो तो ऐसी, रक्त चरित्र, रक्त चरित्र 2, शोर इन द सिटी, बदलापुर, हंटर और पैडमैन जैसी कई सफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'फॉरेंसिक' में नजर आईं थी. फिल्म में उनके अनोखे किरदार को देख फैंस ने उनकी खूब तारीफ की. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह जल्द ही विक्रम वेधा में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी. कहा जा रहा है कि यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज हो जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news