Priyanka Chopra को अंडरवियर में देखना चाहता था डायरेक्टर! जानें पूरा मामला
Advertisement

Priyanka Chopra को अंडरवियर में देखना चाहता था डायरेक्टर! जानें पूरा मामला

Priyanka Chopra News: प्रियंका चोपड़ा ने अपने बताया कि इस फिल्म में उन्होंने बस दो-तीन दिनों के लिए ही काम किया और उसके बाद वह फिल्म छोड़ने का फैसला लिया. 

Priyanka Chopra को अंडरवियर में देखना चाहता था डायरेक्टर! जानें पूरा मामला

Priyanka Chopra News: बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. प्रियंका चोपड़ा लंबे समय से बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और कई बार इस इंडस्ट्री को लेकर कई खुलासे भी कर चुकी हैं. चाहे वो बॉलीवुड की राजनीति हो या नेपोटिज्म हो, पीसी ने हमेशा ऐसे मुद्दों पर खुलकर बात की है. उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि कैसे इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें फिल्में देने से मना कर दिया था. 

ऐसे ही अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने एक फिल्म में काम करने से साफ़ मना कर दिया था. ऐसा इसलिए किया था क्योंकि उस फिल्म का डायरेक्टर Priyanka Chopra को अंडरवियर में देखना चाहता था. 

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि यह तकरीबन 2002 से 2003 के बीच की बात है जब वह इंडस्ट्री में नई-नई आईं थीं और उन्हें एक अंडरकवर एजेंट का किरदार माल था. 

इस दौरान प्रियंका एक ऐसे डायरेक्टर के साथ काम कर रही थी जिससे वह पहले कभी नहीं मिली थी और इस फिल्म में एक सीन ऐसा था जहां अभिनेत्री को एक लड़के को सिड्यूस करना था. इसके लिए प्रियंका चोपड़ा को सभी कपड़े निकालने को कहा गया जबकि प्रियंका चाहती थी कि वह यह सीन पूरे कपड़ों में करे. 

यह भी पढ़ें: Chandigarh Gang Rape News: शर्मनाक! 7वीं कक्षा की छात्रा के साथ 5 नाबालिगों ने किया गैंग रेप

हालांकि डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा को कहा कि उसे अभिनेत्री का अंडर वियर देखना है वरना इस फिल्म को देखने के लिए कोई क्यों आएगा? प्रियंका चोपड़ा ने यह भी बताया कि डायरेक्टर ने यह बात सीधा उनसे नहीं कही बल्कि उनके साथ खड़ी स्टाइलिश से कही. 

इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपने बताया कि इस फिल्म में उन्होंने बस दो-तीन दिनों के लिए ही काम किया और उसके बाद वह फिल्म छोड़ने का फैसला लिया और अपनी जेब से प्रोडक्शन हाउस को पैसे दिए. 

यह भी पढ़ें: Gangster Jarnail Singh news: अमृतसर में गैंगस्टर जरनैल सिंह पर दिन दिहाड़े चली गोलियां, मौके पर हुई मौत

(For more news apart from Priyanka Chopra, stay tuned to Zee PHH)

Trending news