Advertisement
photoDetails0hindi

Sidhu Moose Wala death anniversary: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पहली पुण्यतिथि की तस्वीरें आईं सामने

Sidhu Moosewala death anniversary: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की आज पहली पुण्यतिथि है. इस मौके पर मानसा की अनाज मंडी में कायक्रम रखा गया है, जिसमें उनके सभी चाहने वालों को आमंत्रित किया गया है.

 

1/5

बता दें, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उनकी हत्या के आरोप में अभी तक 29 लोगों की गिरफ्तारी भी की जा चुकी है.

2/5

आम लोगों के प्रवेश के लिए पहले गेट पर व्यवस्था की गई है, जबकि दो नंबर गेट से वीवीआईपी एंट्री होगी और तीसरे गेट पर लंगर की व्यवस्था की गई है.

3/5

मानसा की अनाज मंडी में 5911 ट्रैक्टर पर उनकी प्रतिमा को दर्शन के लिए रखा गया है. इसके साथ ही उनकी उस 'थार' गाड़ी को भी रखा गया है, जिसमें सिद्धू ने आखिरी सांस ली थी.

4/5

सिद्धू मूसेवाला की पहली बरसी पर उनके हजारों चाहने वालों के पहुंचने की उम्मीद जताई गई है. उनके पिता बलकौर सिंह ने कहा है कि अगर उनके चाहने वालों को कार्यक्रम में आने से रोका गया तो वे धरने पर बैठ जाएंगे.

5/5

आज पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पहली पुण्यतिथि है. ऐसे में मानसा की अनाज में मंडी में एक कार्यक्रम रखा गया है. जहां उनके चाहने वालों का आना-जाना लगा हुआ है.