Advertisement
photoDetails0hindi

Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह के शरारा सूट और पिंक ब्राइडल चूड़ा ने लूटी महफ़िल, देखें तस्वीरें

तस्वीरों में रकुल प्रीत सिंह को एक शानदार सफेद पोशाक पहने हुए देखा जा सकते है. पहनावे में एक सफेद लंबी आस्तीन वाला ब्लाउज और मैचिंग पलाज़ो पैंट शामिल हैं.  

1/7

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपने फैशन गेम में शीर्ष पर हैं और नई दुल्हन ने अपनी दुल्हन के गुलाबी चूड़े को दिखाते हुए अपनी शानदार तस्वीरें साझा कीं हैं. रकुल प्रीत ने 21 फरवरी को एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी से गोवा में शादी की थी. हाल ही में रकुल ने नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सांझा की हैं.

 

2/7

तस्वीरों में रकुल को एक सजावटी सफेद पोशाक पहने हुए देखा जा सकते है. पहनावे में एक सफेद लंबी आस्तीन वाला ब्लाउज और मैचिंग पलाज़ो पैंट शामिल हैं. 'डॉक्टर जी' फेम अभिनेत्री ने चमकदार गुलाबी होंठ, आंखों पर काजल के साथ ग्लैम मेकअप लुक चुना. एक्ट्रेस ने अपने बालों को एक साफ़ पोनीटेल में बांध रखा है.

 

3/7

आभूषणों के रूप में उन्होंने सफेद और सुनहरे रंग का चोकर हार और मैचिंग गोल झुमके पहने हैं, लेकिन उनका गुलाबी चूड़ा, हीरे की अंगूठी और मेहंदी आकर्षण का केंद्र बन गई.

 

4/7

पोस्ट के कैप्शन में रकुल ने लिखा है कि "फैशन विद चूड़ा इज़्ज़ा वाइब." उन्होंने हाल ही में रिलीज हुए फिल्म 'क्रू' के दिलजीत दोसांझ, बादशाह और राज रंजोध द्वारा गाए गाने 'नैना' के साथ यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

 

5/7

रकुल और जैकी की शादी दो समारोहों में हुई थी. पहला, सिख परंपरा में 'आनंद कारज' और दूसरा, एक सिंधी शैली का समारोह, जो रकुल और जैकी दोनों की सांस्कृतिक पृष्ठभूमि को दर्शाता है.

 

6/7

दोनों ने हाल ही में गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना की और असम राज्य फिल्म निगम लिमिटेड द्वारा आयोजित असम की फिल्म बिरादरी के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र में भी भाग लिया था.

 

7/7

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल कमल हासन के साथ 'इंडियन 2' में जल्द नजर आएंगी. आपकी बता दें कि फिल्म में बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर भी मुख्यभूमिकाओं में हैं. इस फिल्म का पहला भाग 1996 में रिलीज़ हुआ था, जिसमें कमल हासन ने एक वृद्ध स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाई थी.