Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2433048
photoDetails0hindi

OTT Releases This Week: यहां देखें इस हफ्ते OTT पर आने वाली फिल्म और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट

OTT प्लेटफ़ॉर्म ने कंटेंट देखने के तरीके को सफलतापूर्वक बदल दिया है क्योंकि सिनेमा प्रेमी अपनी पसंद की सामग्री कभी भी और कहीं भी देख सकते हैं। इस सप्ताह, नेटफ्लिक्स, डिज़्नी+ हॉटस्टार, जियो सिनेमा जैसे स्ट्रीमिंग दिग्गज दर्शकों को कई शैलियों में जल्द ही रि

The Great Indian Kapil Show 2

1/6
The Great Indian Kapil Show 2

सालों तक टेलीविजन स्क्रीन पर राज करने के बाद, कपिल शर्मा ने अपनी साप्ताहिक नेटफ्लिक्स सीरीज 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की रिलीज़ के बाद खुद को एक ओटीटी स्टार के रूप में स्थापित कर लिया है. नेटफ्लिक्स ने कपिल और बाकी कलाकारों के साथ अपने दूसरे सीजन की आधिकारिक घोषणा कर दी है. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2' का पहला एपिसोड 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा.

 

Jatt & Juliet 3

2/6
Jatt & Juliet 3

दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा ने अपनी हिट पंजाबी कॉमेडी फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट' की तीसरी किस्त के लिए साथ काम किया है. फिल्म दो पुलिस अधिकारियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक केस के लिए यूके जाते हैं, लेकिन जल्द ही चीजें एक अराजक मोड़ ले लेती हैं. 'जट्ट एंड जूलियट 3' एक अच्छे थिएटर प्रदर्शन के बाद 19 सितंबर को चौपाल पर रिलीज होगी.

 

Thangalaan

3/6
Thangalaan

'थंगालान' की थिएट्रिकल रिलीज ने चियान विक्रम की अपनी हिट फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' (2023) के बाद बड़े पर्दे पर वापसी को चिह्नित किया. फिल्म को आलोचकों से गहन प्रदर्शन के लिए प्यार और प्रशंसा मिली, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसे ठंडी प्रतिक्रिया मिली. 'थंगालान' ओटीटी पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है और 20 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए उपलब्ध होगी.

 

Agatha All Along

4/6
Agatha All Along

अमेरिकी मिनी-सीरीज़ 18 सितंबर को हॉटस्टार पर दो एपिसोड के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है. अन्य एपिसोड 30 अक्टूबर को आखिरी एपिसोड तक हर बुधवार को स्ट्रीम होंगे. शो में कुल 9 एपिसोड हैं.

 

Twilight Of The Gods

5/6
Twilight Of The Gods

एनिमेटेड वेब सीरीज़ 19 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस शो में 9 एपिसोड हैं. इसमें लॉरेन कोहन, स्टुअर्ट मार्टिन, सिल्विया होक्स, राहुल कोहली, पिलौ असबेक और जॉन नोबल मुख्य भूमिकाओं में हैं.

 

The Penguin

6/6
The Penguin

डीसी ने आधिकारिक तौर पर 'द बैटमैन' फिल्म के साथ अपनी शानदार वापसी की, जो दुनिया भर में एक बड़ी सफलता बन गई. निर्माताओं ने 'द पेंगुइन' नामक एक श्रृंखला बनाकर डीसी ब्रह्मांड का विस्तार करने का फैसला किया है, जो 'द बैटमैन' का स्पिन-ऑफ भी है. यह शो 'द बैटमैन' की घटनाओं के बाद सेट किया गया है और यह दिखाएगा कि कैसे ओसवाल्ड कोबलपॉट गोथम सिटी के एक खतरनाक गैंगस्टर में बदल जाता है. 'द पेंगुइन' 19 सितंबर को जियोसिनेमा पर रिलीज होगी.