Advertisement
photoDetails0hindi

Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज़ गिल का आज बर्थडे, 'पंजाब की कटरीना' जानें कैसे बनी दुनिया भर में लाखों की दीवानी

'पंजाब की कटरीना कैफ' कही जाने वाली शहनाज गिल अपनी अदा और चुलबुले नेचर से सभी का दिल जीत लेती हैं.  

Happy Birthday Shehnaaz Gill

1/7
Happy Birthday Shehnaaz Gill

अभिनेत्री शहनाज़ गिल का आज अपना  31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल बन एक्ट्रेस आज लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। शहनाज़ आए दिन अपने अलग-अलग अंदाज में सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं, जो फैंस का दिल जीत लेती हैं.

Shehnaaz Gill look

2/7
Shehnaaz Gill look

अभिनेत्री शहनाज़ गिल अपने अलग-अलग लुक से इंटरनेट पर छाई रहती हैं.  शहनाज़ का करियर सिंगिंग शुरू हुआ था पर आज वह बी टाउन के स्टार्स के साथ स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रही हैं।

21 साल की उम्र में करियर की शुरुआत

3/7
21 साल की उम्र में करियर की शुरुआत

अभिनेत्री ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 2015 में की थी और तब से वह 'शिव दी किताब' और 'सत श्री अकाल इंग्लैंड' जैसे कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी हैं। जल्द ही उन्हें पंजाबी फिल्मों में सफलता मिली और 2019 में 'काला शाह काला' और 'डाका' में अभिनय किया।

बॉलीवुड डेब्यू

4/7
बॉलीवुड डेब्यू

एक्ट्रेस ने भाईजान की 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। आज फिल्म इंडस्ट्री में शहनाज गिल ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर अलग पहचान बना ली है

Shehnaaz Gill New song

5/7
Shehnaaz Gill  New song

हाल ही में शहनाज़ का पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ 'Moon Rise' और SUNRISE गाना आया था, जिसे फैंस से खूब प्यार मिल रहा है.

निजी जिंदगी

6/7
निजी जिंदगी

शहनाज गिल का जन्म  27 जनवरी 1993 को अमृतसर के पास स्थित गांव बीस में हुआ था। उनके पिता संतोख सिंह सुख बिजनेसमैन और पॉलिटिशियन हैं, जबकि उनकी मां परमिंदर सिंह हाउसवाइफ है. शहनाज का एक छोटा भाई भी जिसका नाम शहबाज है।

 

दुनिया भर में लाखों दीवाने

7/7
दुनिया भर में लाखों दीवाने

शहनाज़ की खूबसूरती के दुनिया भर में लाखों दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के 17 मिलियन से भी ज्यादा फोल्लोवेर्स हैं