Advertisement
photoDetails0hindi

Deepika Ranveer Photos: जल्द ही माता-पिता बनने वाले रणवीर-दीपिका ने अंबानी प्री-वेडिंग उत्सव की पहली तस्वीरें कीं साझा

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कल 1 मार्च से शुरू हुए तीन दिवसीय अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग उत्सव से कुछ तस्वीरें साझा की हैं.  

1/6

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, जिन्होंने हाल ही में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग उत्सव के लिए गुरुवार को जामनगर पहुंचे थे.

 

2/6

दीपिका ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा की हैं. रणवीर और दीपिका अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग उत्सव में शामिल हुए थे और पार्टी का ड्रेस कोड 'एलिगेंट कॉकटेल' था.

 

3/6

रणवीर सिंह तस्वीरों में एक सफेद 3-पीस सूट में स्टाइलिश कंट्रास्ट में नजर आए, जिसमें एक पीक लैपल जैकेट भी शामिल था. उन्होंने अपने लुक को बड़े चश्मे और स्टड ईयररिंग्स से पूरा किया.

 

4/6

वहीं दीपिका के लुक की बात करें तो, काले रंग की विंटेज ड्रेस में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने कम से कम एक्सेसरीज रखीं और अपने हेयरस्टाइल के साथ एक प्यारा सा बो भी लगाया था.

 

5/6

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में कई दिल वाले इमोटिकॉन्स डाले और दीपिका को टैग किया. वहीं दीपिका ने बिना किसी कैप्शन के तस्वीरों को शेयर किया.

 

6/6

हाल ही में दीपिका और रणवीर ने अपने जल्द माता-पिता बनने की खबर सोशल मीडिया पर सांझा की थी, जिसके बाद फैंस और सेलिब्रिटीज ने बधाई देना शुरू कर दिया था.