Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2120757
photoDetails0hindi

Deepika Padukone Pregnant: क्या दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं?

क्या दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं? एक नई रिपोर्ट के अनुसार दावा किया गया है कि दीपिका रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. दीपिका और रणवीर की शादी को अब तक़रीबन पांच साल से ज्यादा हो गए हैं.  

1/6

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने छह साल तक डेट करने के बाद 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी की थी. उनकी पहली मुलाकात की बात करें तो संजय लीला भंसाली की रोमांटिक फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के सेट पर हुई थी. 

 

2/6

मंगलवार को एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दीपिका मां बनने की तैयारी कर रही हैं. दीपिका और रणवीर ने अभी तक इन दावों पर कोई टिपण्णी नहीं दी है.

 

3/6

यह एक दिलचस्प बात है कि उनकी गर्भावस्था की खबर ऐसे समय में आई है जब कहा जा रहा है कि दीपिका ने 'द व्हाइट लोटस सीजन 3' को छोड़ दिया है. पिछले महीने, यह अफवाह थी कि दीपिका एचबीओ के हिट शो के तीसरे सीजन में दिखाई देंगी. हालांकि, कुछ समय बाद खबर आई कि दीपिका ने शो को छोड़ दिया है.

 

4/6

इस बीच, यह पहली बार नहीं है कि दीपिका को गर्भावस्था की अफवाहों का सामना करना पड़ा है। पिछले महीने, जब दीपिका ने फाइटर के प्रचार से तस्वीरें साझा कीं, तो प्रशंसकों ने माना कि उन्हें एक 'बंप' नजर आया और जल्द ही उन्होंने कमेंट सेक्शन में यह पूछना शुरू कर दिया कि क्या वह गर्भवती हैं.

 

5/6

इस साल की शुरुआत में दीपिका ने बताया था कि वह रणवीर के साथ बच्चा चाहती हैं. वोग सिंगापुर से बात करते हुए दीपिका ने कहा था कि, “रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं. हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंग.

 

6/6

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट हैं. दीपिका आखिरी बार ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' फिल्म में नजर आई थीं. ऐसी अफवाह है कि अभिनेत्री 'व्हाइट लोटस सीजन 3' का हिस्सा बन सकती हैं और उनकी कई फिल्में कतार में हैं, जिनमें प्रभास के साथ कल्कि 2989 AD भी शामिल है.