Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1780914
photoDetails0hindi

Mahira Sharma Photos: बिग बॉस 13 के बाद से अब तक लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव माहिरा शर्मा, देखें ख़ास तस्वीरें

Mahira Sharma Photos: माहिरा शर्मा टीवी सीरियल "Y.A.R.O का टशन" में 'शिल्पी' की भूमिका निभाने के बाद सुर्खियों में आई थी और अब वह 'लेहम्बरगिनी' और 'कदे हां कदे ना' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती है. 

Mahira Sharma Photos:

1/6
Mahira Sharma Photos:

Bigg Boss 13 contestant Mahira Sharma Photos: माहिरा शर्मा एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल हैं. वह टीवी सीरियल "Y.A.R.O का टशन" में 'शिल्पी' की भूमिका निभाने के बाद सुर्खियों में आई थी और अब वह 'लेहम्बरगिनी' और 'कदे हां कदे ना' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती है. 

Mahira Sharma Photos

2/6
Mahira Sharma Photos

माहिरा बिग बॉस 13 में भी नजर आई थी और अब वह वेब शो 'बजाओ' के साथ अपना बॉलीवुड ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी जिंदगी की झलकियां शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो और तस्वीर अपलोड की जिसे देख कर प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह दिख रहा है. 

Mahira Sharma Photos

3/6
Mahira Sharma Photos

उनकी खूबसूरती और शानदार अदाकारी फैंस को हमेशा प्रभावित करती है और सोशल मीडिया पर उनकी पोस्टस हमेशा प्रशंसकों का बेहद प्यार पाती हैं. सुंदरता और करिश्मा की झलक के साथ, माहिरा शर्मा का इंस्टाग्राम फ़ीड उनके फॉलोवर्स के लिए प्रेरणा का स्रोत भी बना हुआ है.

 

Mahira Sharma Photos

4/6
Mahira Sharma Photos

छोटे पर्दे पर अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को अपने टैलेंट और सुंदरता से प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं. उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में, माहिरा शर्मा को शानदार ब्लैक ड्रेस में बेहद ग्लैमर का प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकता है.

Mahira Sharma Photos

5/6
Mahira Sharma Photos

अगर बता दें कि बिग बॉस 13 में माहिरा शर्मा की पारस छाबड़ा से काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी और शो में पहले वह मरहूम अदाकार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की एक तरह से दुश्मन बनी हुई थी और बाद में वह उनकी अच्छी दोस्त बन गई थी. 

Mahira Sharma Photos

6/6
Mahira Sharma Photos

शो के बाद माहिरा शर्मा को उसके वजन की वजह से कई बार ट्रोल भी किया गया था लेकिन हर बार वह ऐसे मुद्दों को भाव नहीं देती थी. लेकिन अगर आज माहिरा की और देखा जाए तो ऐसा लगता है की उनके हुस्न में 4 चांद और लग गए हों.