Advertisement
photoDetails0hindi

Asees Kaur Wedding Pics: असीस कौर, गोल्डी सोहेल की 'जान बन गए'! सामने आई असीस की शादी की तस्वीरें

Asees Kaur and Goldie Sohel Wedding Pics news in Hindi: असीस कौर और म्यूजिक कंपोजर गोल्डी सोहेल की शादी की तस्वीरों (Asees Kaur and Goldie Sohel Wedding Pics) में भी वह खूब खूबसूरत लग रही हैं. 

Asees Kaur and Goldie Sohel Wedding

1/3
Asees Kaur and Goldie Sohel Wedding

Asees Kaur and Goldie Sohel Wedding Pics and Marriage news in Hindi: बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर असीस कौर और म्यूजिक कंपोजर गोल्डी सोहेल की शादी की पहली तस्वीरें सामने आई हैं. गौरतलब है कि दोनों एक दुसरे को 7 साल से जानते थे और आज शादी के बंधन में बांध गए हैं. असीस कौर और गोल्डी सोहेल की शादी पंजाबी रीति रिवाजों के साथ हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक इस कपल ने आज एक निजी समारोह में पानीपत और गुवाहाटी के करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक गुरुद्वारे में शादी की है. 

 

Asees Kaur and Goldie Sohel Wedding

2/3
Asees Kaur and Goldie Sohel Wedding

इस साल की शुरुआत में IDGAF में काम करने के दौरान प्यार में पड़ने के बाद दोनों ने सगाई कर ली थी और उसके बाद से ही उनके प्रशंसकों द्वारा उनकी शादी (Asees Kaur and Goldie Sohel Wedding, Marriage news in Hindi) का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा था. यह भी बताया जा रहा है कि शादी के बाद यह नव विवाहित जोड़ा स्वर्ण मंदिर जाएगा. स्वर्ण मंदिर में असीस अपने गोल्डी के साथ असीस लेंगी और उसके बाद ही वे अपने गुप्त हनीमून पर जाएंगी. 

 

Asees Kaur and Goldie Sohel Wedding

3/3
Asees Kaur and Goldie Sohel Wedding

बता दें कि असीस कौर ने अपनी आवाज़ से कई हिट गीत दिए हैं और कई अवार्ड्स भी जीते हैं. असीस कौर पंजाब की शान हैं और बॉलीवुड में रह कर कई बार पंजाब के लिए भी आवाज़ उठा चुकी हैं.  असीस कौर और म्यूजिक कंपोजर गोल्डी सोहेल की शादी की तस्वीरों (Asees Kaur and Goldie Sohel Wedding, Marriage Pics) में भी वह खूब खूबसूरत लग रही हैं.