Nora Fatehi Oops Moment Video: पूरे कपड़े पहनने के बावजूद भी ट्रोल हुई नोरा फतेही, देखें वीडियो
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1735902

Nora Fatehi Oops Moment Video: पूरे कपड़े पहनने के बावजूद भी ट्रोल हुई नोरा फतेही, देखें वीडियो

दरअसल बीती रात नोरा फतेही बांद्रा में हुए एक इवेंट में पहुंची और इस दौरान वह एक साटन की ब्लैक स्ट्रैपी बैकलेस ड्रेस में नजर आईं.

Nora Fatehi Oops Moment Video: पूरे कपड़े पहनने के बावजूद भी ट्रोल हुई नोरा फतेही, देखें वीडियो

Nora Fatehi Oops Moment Video news in Hindi: बॉलीवुड में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली नोरा फतेही ने हाल ही अपने लुक से सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. जहां कुछ लोगों को उनका नया लुक एक दम हॉट लगा वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने उनके इस लुक को काफी ट्रोल भी किया. 

जी हां, हाल ही में नोरा फतेही ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. अक्सर नोरा की कई तसवीरें और वीडिओज़ सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं पर कई बार होता है कि वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. 

ऐसा ही एक वीडिओ नोरा फतेही का सामने आया है जिसमें, अगर ट्रोल करने वाले लोगों की भाषा में कहा जाए तो, नोरा ने पूरे कपड़े पहने हुए हैं लेकिन इसके बावजूद भी उसको सोशल मीडिया पर जम कर ट्रोल किया जा रहा है. 

दरअसल बीती रात नोरा फतेही बांद्रा में हुए एक इवेंट में पहुंची और इस दौरान वह एक साटन की ब्लैक स्ट्रैपी बैकलेस ड्रेस में नजर आईं. वह इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, पर फिर भी अपने चलने के तरीके और अपने ड्रेस के कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. 

यह भी पढ़ें: Benefits of Drinking Alcohol: आपकी सेहत के लिए अच्छा साबित हो सकता है शराब का सेवन!  

Nora Fatehi Oops Moment Video news in Hindi: 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

नोरा की यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है और नोरा की चाल देख जहां कुछ लोग उन्हें मलाइका अरोड़ा से कंपेयर कर रहे हैं वहीं कुछ बतख वाली चाल कह कर उनका मज़ाक बन रहे हैं. 

एक यूज़र ने लिख, "देखा तूने??? तू समझा, नहीं तू नहीं समझा!" वहीं एक और यूज़र ने लिखा, "ड्रेस इतनी महंगी भी नहीं लेनी चाहिए कि ब्रा के लिए पैसे ना बचे यार." इसी तरह एक ने  लिखा, "क्या है ये, क्यों है ये." 

यह भी पढ़ें: ICC World Cup: हिमाचल के धर्मशाला में भारत, आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीमें खेलेंगी वर्ल्ड कप

Trending news