बड़े पर्दे पर दिखेगी Sapna Choudhary की कहानी, Mahesh Bhatt बनाएंगे बायोपिक 'मैडम सपना'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2414797

बड़े पर्दे पर दिखेगी Sapna Choudhary की कहानी, Mahesh Bhatt बनाएंगे बायोपिक 'मैडम सपना'

Sapna Choudhary Biopic: मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट अपने शिष्य विनय भारद्वाज के साथ मिलकर हरियाणवी लोकनर्तकी और मनोरंजनकर्ता सपना चौधरी की प्रेरक कहानी को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी कर रहे हैं. 

 

बड़े पर्दे पर दिखेगी Sapna Choudhary की कहानी, Mahesh Bhatt बनाएंगे बायोपिक 'मैडम सपना'

Sapna Choudhary Biopic: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज के समय में किसी परिचय की जरूरत नहीं है. सपना चौधरी अपने अनोखे अंदाज की वजह से लगातार ध्यान खींचती रहती हैं. उनके देसी हरियाणवी डांस ने दुनिया भर में प्रसिद्धि हासिल की है.

सपना चौधरी का मशहूर गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' आज भी शादियों और पार्टियों में सुनने को मिलता है. सपना के डांस के करोड़ों दीवाने हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं.

सपना चौधरी के गानें 
सपना चौधरी के गाने को रिलीज होते ही लाखों व्यूज मिल जाते हैं. इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना चौधरी कितनी पॉपुलर हो चुकी हैं और उनके डांस वीडियो को कितना पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी को 6 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

सपना चौधरी बायोपिक 
सपना चौधरी भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करती हैं. सपना आए दिन अपने चाहने वालों के लिए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. निजी संघर्षों के जरिए वैश्विक ख्याति प्राप्त करने वालों को अक्सर दूसरों को प्रेरित करने के लिए बायोपिक में दिखाया जाता है. चाहे वह एमएस धोनी हों, सानिया नेहवाल, मैरी कॉम या चंदू चैंपियन. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के जीवन पर अब एक फिल्म बनने जा रही है.

महेश भट्ट बनाएंगे ये फिल्म 
रिपोर्ट बताती है कि अब सिल्वर स्क्रीन पर सपना चौधरी के संघर्ष को दिखाया जाएगा. मशहूर फिल्म मेकर महेश भट्ट विनय भारद्वाज के साथ मिलकर सपना चौधरी की जिंदगी पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं. सूत्रों ने पुष्टि की है कि साइनिंग सन स्टूडियो सपना चौधरी की बायोपिक का निर्माण करेगा. यह वही स्टूडियो है जिसने सोनी लिव पर महेश भट्ट के शो पहचान और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म हुकुस-बुकुस जैसे सराहनीय प्रोजेक्ट पेश किए थे.

फिल्म 'मैडम सपना'
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का टाइटल 'मैडम सपना' रखा गया है. हालांकि, फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. आपको बता दें कि जब से यह खबर सामने आई है, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. फैंस सपना की बायोपिक के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

Trending news