'खोसला का घोसला' एक्टर परवीन डबास सड़क दुर्घटना के बाद आईसीयू में भर्ती
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2440398

'खोसला का घोसला' एक्टर परवीन डबास सड़क दुर्घटना के बाद आईसीयू में भर्ती

Parvin Dabas In ICU: अभिनेता परवीन डबास को शनिवार सुबह सड़क दुर्घटना के बाद मुंबई के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

 

'खोसला का घोसला' एक्टर परवीन डबास सड़क दुर्घटना के बाद आईसीयू में भर्ती

Parvin Dabas Accident: अभिनेता परवीन डबास को शनिवार सुबह सड़क दुर्घटना के बाद मुंबई के बांद्रा स्थित अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. उनकी पत्नी, अभिनेत्री प्रीति झंगियानी उनके साथ हैं. एक सूत्र ने बताया, "डॉक्टरों ने सभी टेस्ट किए हैं और उनकी पत्नी, अभिनेत्री प्रीति झंगियानी अस्पताल में उनके साथ हैं।"

प्रो पंजा लीग, जिसके सह-संस्थापक डबास हैं, ने दुर्घटना पर एक आधिकारिक बयान जारी किया. इसमें लिखा था, "हमें यह बताते हुए खेद है कि प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक परवीन डबास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शनिवार सुबह तड़के एक दुर्भाग्यपूर्ण कार दुर्घटना के बाद उन्हें होली फैमिली अस्पताल बांद्रा के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. घटना का विवरण अभी भी सामने आ रहा है, लेकिन हम पुष्टि कर सकते हैं कि श्री डबास को वर्तमान में चिकित्सा सहायता मिल रही है. इस चुनौतीपूर्ण समय में हमारी संवेदनाएं परवीन और उनके परिवार के साथ हैं. प्रो पंजा लीग प्रबंधन स्थिति पर बारीकी से नज़र रख रहा है और उचित रूप से अपडेट प्रदान करेगा. हम श्री डबास और उनके प्रियजनों के लिए गोपनीयता का अनुरोध करते हैं. हम परवीन के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करते हैं."

अभिनय के अलावा, परवीन ने फिल्म निर्माण में भी हाथ आजमाया और 2011 में सही धंधे गलत बंदे के साथ निर्देशन में पदार्पण किया, इस फिल्म ने कुछ फिल्म समारोहों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा अर्जित की. वह एक प्रशिक्षित स्कूबा गोताखोर भी हैं और पानी के नीचे की फोटोग्राफी के शौकीन हैं. परवीन मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स पर केंद्रित द एमएमए इंडिया शो के संस्थापक हैं, जहां वह खेल से जुड़ी प्रमुख हस्तियों का साक्षात्कार लेते हैं.

परवीन की शादी अभिनेत्री प्रीति झंगियानी से हुई है, जो मोहब्बतें में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं. इस जोड़े ने 2008 में शादी की और उनका एक बेटा जयवीर है.

 

Trending news