Kartik Aaryan ने 'Bhool Bhulaiyaa 3' का जारी किया रोमांचक पोस्टर, जानें कब होगी रिलीज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2446349

Kartik Aaryan ने 'Bhool Bhulaiyaa 3' का जारी किया रोमांचक पोस्टर, जानें कब होगी रिलीज

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date: बुधवार को कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी 'भूल भुलैया' के आने वाली तीसरे पार्ट का एक नया पोस्टर साझा किया है और साथ ही फिल्म कब रिलीज होगी ये भी बताया है. फिल्म की रिलीज डेट जानने के लिए नीचे पढ़े-

 

Kartik Aaryan ने 'Bhool Bhulaiyaa 3' का जारी किया रोमांचक पोस्टर, जानें कब होगी रिलीज

Bhool Bhulaiyaa 3: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 3' की रिलीज के लिए दिवाली बुक कर ली है. बुधवार को, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया, जिसमें दिवाली पर इसकी रिलीज की तारीख तय की गई है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "दरवाजा खुलेगा... इस दिवाली #भूल भुलैया 3".

इसके साथ ही, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स से जुड़ी एक और विरासत वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' से टकराने वाली है. चूंकि फिल्म में विद्या बालन भी हैं, जो ओजी मंजुलिका हैं, इसलिए पोस्टर में 'भूल भुलैया' के पहले भाग का संदर्भ दिया गया है, जहां मंजुलिका की आत्मा महल के एक कमरे में बंद है.

'भूल भुलैया 3' हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'भूल भुलैया' में नए अध्याय का प्रतीक है, जिसमें मूल रूप से बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अभिनय किया था.

कार्तिक ने 'भूल भुलैया 2' में अक्षय कुमार की जगह ली और रूह बाबा की भूमिका निभाई. 'भूल भुलैया' में कार्तिक ने कियारा आडवाणी के किरदार के साथ ऑन-स्क्रीन रोमांस किया, जबकि तीसरी किस्त में वह 'एनिमल' स्टार त्रिप्ति डिमरी के साथ अभिनय करते नजर आएंगे.

इस फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी हैं. इससे पहले कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के रैप-अप की घोषणा की थी. अभिनेता द्वारा शेयर किए गए वीडियो में फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी फिल्म की यूनिट को डांटते हुए दिखाई दे रहे हैं, जब उनके सामने मॉनिटर पर कार्तिक फिल्म के रैप-अप की घोषणा करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इसके बाद अनीस कार्तिक के पास गए और दोनों ने केक काटते हुए गले मिलकर अपनी टीम के साथ प्रोडक्शन के समापन का जश्न मनाया. टी-सीरीज फिल्म्स और सिने 1 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'भूल भुलैया' दिवाली के दौरान रिलीज होने वाली है.

Trending news