करण कुंद्रा की EX बिना शादी बनी मम्मी! बच्चे के साथ शेयर की प्यारी तस्वीरें
Advertisement

करण कुंद्रा की EX बिना शादी बनी मम्मी! बच्चे के साथ शेयर की प्यारी तस्वीरें

अनुषा ने 3 जून को अपने इंस्टाग्राम पर एक बच्चे के साथ बहुत ही प्यारी तस्वीरें पोस्ट की थी. कैप्शन में लिखा था मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं-तुम्हारी मम्मी'. 

 

photo

चंडीगढ़- मॉडल अनुषा दांडेकर, करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. लेकिन ब्रेकअप के बाद जहां करण की जिंदगी में तेजस्वी की एंट्री हुई है. वहीं, अनुषा दांडेकर अभी भी सिंगल है.

हाल ही में अनुषा दांडेकर फिर से चर्चा में है. अफवाह ये है कि अनुषा बिना शादी किए मां बन गई है. आइए जानते है क्या है इस अफवाह के पीछे की कहानी का सच.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

अनुषा दांडेकर का इंस्टाग्राम पोस्ट
अफवाहों का ये सिलसिला अनुषा के इंस्टाग्राम पोस्ट से शुरू हुआ है. अनुषा ने 3 जून को अपने इंस्टाग्राम पर एक बच्चे के साथ बहुत ही प्यारी तस्वीरें पोस्ट की थी. पोस्ट के कैप्शन में लिखा था- ‘फाइनली मेरी एक बेटी है जिसे मैं अपना कह सकती हूं. मेरी एंजल 'सहारा' से मिलिए. जो मेरी जिंदगी का प्यार है. मैं तुम्हारा ध्यान रखूंगी, तुम्हें बिगाडूंगी और तुम्हें बचाऊंगी. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं-तुम्हारी मम्मी'. 

मां कैसे बन सकती है अनुषा...
अनुषा की तस्वीरें देखकर और कैप्शन पढ़ने के बाद फैंस ने उन्हे बधाइयां दी. मां बनने की खबर को लेकर फैंस की अलग-अलग प्रतिक्रिया रही. कुछ फैंस हैरान थे कि बिना शादी के अनुषा मां कैसे बन सकती है. साथ ही वो ये भी जानना चाहते थे कि क्या उन्होने ये बच्चा अडॉपट किया है या वो सरोगेसी से मां बनी है. 

मदर नही बल्कि गॉडमदर...
सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के बाद अटकलों का दौर जारी रहा. जिसके चलते अनुषा द्वारा बच्चा अडॉपट करने की खबर को हवा मिलने लगी. लेकिन अनुषा ने अपनी इंस्टाग्राम से साफ कर दिया कि बच्चे की मदर नही बल्कि  गॉडमदर है . अनुषा ने बच्चे की असली मां और दादी की तस्वीरें शेयर की. दरअसल वो बच्चा दांडेकर की सबसे अच्छी दोस्त का है. बेस्ट फ्रेंड का बच्चा अनुषा के  लिए अपने बच्चे की तरह है.

Trending news