Emergency Release Date: कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' का नया पोस्टर आया सामने, 6 सितंबर को मूवी होगी रिलीज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2307416

Emergency Release Date: कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' का नया पोस्टर आया सामने, 6 सितंबर को मूवी होगी रिलीज

Emergency Release Date Annunced: सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी नई मूवी 'इमरजेंसी' (Emergency) की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है.  

Emergency Release Date: कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' का नया पोस्टर आया सामने, 6 सितंबर को मूवी होगी रिलीज

Kangana Ranaut New Movie: हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी नई फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) का एक नया पोस्टर आज सोश मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें मूवी की रिलीज डेट भी बताई गई है. बता दें, फिल्म 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. आप भी देखिए पोस्टर..

एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि,  ''आजाद भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें साल की शुरुआत, कंगना रनौत की इमरजेंसी 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे कंट्रोवर्शियल एपिसोड की विस्फोटक गाथा.''

फिल्म के नए पोस्टर में कंगना रनौत बेहद शानदार लुक में नजर आ रही हैं.  पोस्टर में कंगना बिल्कुल इंदिरा गांधी के लुक में दिख रही हैं. पोस्टर में कंगना रनौत छोटे सफेद-काले बाल, कॉटन साड़ी और चश्मे में बिल्कुल पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह लग रही हैं. 

जानकारी के लिए बता दें,  'इमरजेंसी' एक बायोग्राफिकल पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है.  इसका निर्देशन और निर्माण खुद कंगना रनौत ने किया है. इस फिल्म का स्क्रीनप्ले रितेश शाह ने और कहानी कंगना रनौत ने लिखी है. बता दें, 'इमरजेंसी' को पहले नवंबर 2023 में रिलीज होनी थी, लेकिन लोकसभा चुनाव के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया था. वहीं अब ये मूवी सिंतबर में रिलीज होगी. 

वहीं, जैसे ही फिल्म की डेट सामने आई तो फैंस अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठने के बाद इस पर फैंस की प्रतिक्रिया सामने आने लगी हैं. ज्यादातर लोग इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में फायर और हार्ट इमोजी के लिख रहे हैं. ऐसे में लग रहा है कि फैंस को इस मूवी बेसब्री से इंतजार है. 

बता दें, इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, भूमिका चावला, विशक नायर, अधीर भट्ट और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Trending news