Jasmine Bhasin Health: जैस्मिन भसीन ने फोटो शेयर कर बताया कैसी है अब हालत, जानें क्या हुआ था
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2347071

Jasmine Bhasin Health: जैस्मिन भसीन ने फोटो शेयर कर बताया कैसी है अब हालत, जानें क्या हुआ था

Jasmine Bhasine Corneal Damage: जैस्मीन भसीन ने आंखों के संक्रमण से उबरने के बारे में प्रशंसकों को जानकारी दी. दऱअसल हाल ही में जैस्मीन भसीन ने एक पोस्ट शेयर की है.

Jasmine Bhasin Health: जैस्मिन भसीन ने फोटो शेयर कर बताया कैसी है अब हालत, जानें क्या हुआ था

Jasmine Bhasin Health Updates: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की हेल्थ को लेकर बड़ी ख़बर सामने आई है. दरअसल एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की कॉन्टैक्ट लेंस के कारण आंखों की कॉर्निया खराब डैमेज हो गई है. इस बारे अदाकारा ने खुद जानकारी सांझी की है. इस दौरान अब अभिनेत्री जैस्मीन भसीन अपनी रिकवरी के बारे में अपडेट किया है. 

दरअसल अभिनेत्री जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin Health), जिन्हें हाल ही में एक कार्यक्रम के लिए लेंस पहनने के बाद आंखों में गंभीर समस्या हो गई थी.   अब अभिनेत्री ने कहा है कि रिकवरी हो रही है. जैस्मीन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बड़े धूप के चश्मे पहने हुए अपनी एक तस्वीर सांझा की. तस्वीर के साथ, उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा, "अब बेहतर है, ठीक हो रही हूँ. आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।"

ये भी पढ़े : Kedarnath Incident: केदारनाथ पैदल मार्ग पर चट्टान टूटने से हादसा, 3 की मौत, 8 घायल

उन्होंने बताया कि 17 जुलाई के दिन वो एक इवेंट में गई थी जहां उन्हें लेंस लगाना पड़ा था. लेंस लगाने के कुछ देर बाद ही उनकी आंखों में दर्द होने लगा था. इसके बाद उनकी स्थिति इतनी गंभीर हो गई थी कि उन्हें दिखना भी बंद हो गया था. इसके बाद जैस्मिन को अस्पताल लेकर जाया गया था, जहां उनका इलाज हुआ. हालांकि अब जैस्मिन की हालत पहले से काफी ठीक है और उनका इलाज जारी है.

ये भी पढ़े : Nighttime Urination: क्या आपको भी रात में बार-बार पेशाब आता है? जानें इसके लक्षण और उपचार 

जैस्मीन को टशन-ए-इश्क (2015-16) में ट्विंकल तनेजा और दिल से दिल तक (2017-18) में टेनी भानुशाली के रूप में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 9, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी - मेड इन इंडिया और बिग बॉस 14 जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया है. 2022 में, जैस्मीन ने गिप्पी ग्रेवाल के साथ हनीमून के साथ पंजाबी फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की थी.

Trending news